सेवानिवृत्ति पर लांजी सीईओ को दी गई सम्मानपूर्वक विदाई

लांजी. जनपद पंचायत लांजी के सीईओ शफी मोहम्मद कुरैशी, 30 जून को अपनी शासकीय सेवा से सेवानिवृत्त हो गए. सीईओ शफी मोहम्मद कुरैशी के सेवानिवृत्त होने पर जनपद पंचायत लांजी के अधिकारियों-कर्मचारियों और जनपद क्षेत्र के सभी सचिव, जीआरएस द्वारा उन्हें सम्मानपूर्वक विदाई दी गई. विदाई समारोह कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष श्रीमती अर्चना रेवेंद्र खोंगल, जनपद पंचायत किरनापुर सीईओ मनीष शेंडे सहित जनपद पंचायत के अधिकारी कर्मचारी, उपयंत्रीगण, पंचायत समन्वयक अधिकारी, पंचायत सचिव, ग्राम रोजगार सहायक सहित अन्य गणमान्यजन मौजूद थे.

उल्लेखनीय हो कि सीईओ शफी मोहम्मद कुरैशी का जनपद पंचायत लांजी में मात्र 10 माह का कार्यकाल रहा, लेकिन इतने अल्प समय में भी श्री कुरैशी ने क्षेत्र के अधिकारियों, कर्मचारियों सहित क्षेत्र के लोगों के बीच अपनी ऐसी अमिट छाप छोड़ी है कि सभी उनकी सेवानिवृत्ति पर भावुक दिखाई दिऐ. आज से लगभग दस माह पूर्व 31 अगस्त 2023 को लांजी जनपद के सीईओ के रूप में शफी मोहम्मद कुरैशी ने अपना पदभार ग्रहण किया था. विदाई कार्यक्रम में सेवानिवृत्त सीईओ श्री कुरैशी का उपस्थित अतिथियों तथा विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा स्वागत किया गया. तथा उनके सेवाकार्यो की सराहना की गई. इस कार्यक्रम के दौरान ग्राम पंचायत कुम्हारी कला के सचिव विघ्रेश्वर कोठारे का भी बिदाई समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

जरूरतमंदो तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहंुचाने में रहे अग्रसर

श्री कुरैशी मेें जरूरतमंदो तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने को लेकर उनकी प्रतिबद्धता, अपनी जिम्मेदारी का पूरी तरह से निर्वहन करने की उनकी कार्यशैली से हर कोई प्रभावित है. प्रशासन द्वारा श्री कुरैशी को जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई, उन्होंने वह कार्य बेहतर तरीके से किए. उनके खाते में इतने अच्छे अधिक कार्य है कि लोग हमेशा याद रखेंगे. अपने 10 माह के कार्यकाल के दौरान श्री शफी अपने शासकीय कार्य को सर्वाधिक महत्व देने वाले अधिकारी रहे हैं. जिनकी कमी सदैव महसूस होगी. वहीं बड़े से बड़े सरकारी कार्यक्रमों के आयोजन में जो उन्हें काम दिया उसको उन्होंने बेहतर से बेहतर बनाने का काम किया.

भावुक हुए मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री शफी

विदाई समारोह में भावुक हुए मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री शफी  ने अपने सेवा कार्यकाल की स्मृतियों का को याद करते हुए कहा कि वह इस बात के लिए संकल्पित रहे हैं कि समाज के कमजोर वर्गों, दिव्यांगजनों को शासन की योजनाओ का लाभ देकर हम उनकी काफी मदद कर सकते है और इसी संकल्प को उन्होंने जनपद सीईओ के रूप में पूरा करने का प्रयास किया है. वरिष्ठ अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के मार्गदर्शन और सहयोग से वह अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर पाए. आयोजित विदाई कार्यक्रम के दौरान जंनपद पंचायत के अधिकारियों कर्मचारियों, पंचायत सचिवों, ग्राम रोजगार सहायकों द्वारा शाल-श्रीफल से श्री कुरैशी को सम्मानित किया गया तथा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.  


Web Title : LANJI CEO BIDS FAREWELL ON RETIREMENT