महाकाल सेना प्रमुख और साथी पर चाकु से हमला, हिन्दुवादी संगठन विहिप पदाधिकारियों पर आरोप, पुलिस करें मामले की निष्पक्ष जांच-ललित पारधी

बालाघाट. महाशिवरात्रि की रात्रि ग्रामीण थाना अंतर्गत नवेगांव में महाकाल सेना प्रमुख डाली दमाहे और साथी योगेश मोहारे पर चाकु से हमला किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें दोनो ही घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. महाकाल सेना प्रमुख डाली दमाहे और साथी योगेश माहुले पर चाकु से हमला करने का आरोप, विहिप प्रांत मंत्री ललित पारधी और विहिप जिलाध्यक्ष संजीव भाऊ अग्रवाल एवं साथियो पर लगाया जा रहा है. हालांकि इस मामले में प्रेस को दिये गये बयान में विहिप प्रांत मंत्री ललित पारधी ने हमले के आरोप को सिरे से खारिज किया है.

गोंगलई निवासी योगेश मोहारे की मानें तो 28 फरवरी की रात लगभग 11 से 11. 30 के बीच कुछ लोग आये और डाली दमाहे को बाहर बुलाकर उनके साथ गाली, गल्लौज कर मारपीट की और ललित पारधी एवं भाऊ अग्रवाल ने चाकु से हमला किया. जिसमें जब मैं बीच-बचाव करने पहुंचा तो मुझ पर भी चाकु से हमला कर दिया. लगभग 15 से 20 लोग आये थे. चाकुबाजी की इस घटना में महाकाल सेना प्रमुख डाली दमाहे के जांघ और पेट के पास घाव है, वहीं योगेश मोहारे के पैर में घाव है. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है, वहीं मामले में प्राथमिकी दर्ज को लेकर भी पुलिस खामोश बैठी है.  

दूसरी तरफ प्रेस को दिये गये बयान में विहिप प्रांत मंत्री ललित पारधी ने कहा कि डाली दमाहे के साथ हुई घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन जो आरोप मुझ पर और संगठन जिलाध्यक्ष पर लगाये जा रहे है, वह समझ से परे है, लगता है कि दुर्भावनापूर्वक हमारा नाम लिया जा रहा है. आरोप सरासर गलत है और हम पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करे और दोषियों पर कार्यवाही करें. इस घटना से मेरा, संगठन जिलाध्यक्ष या कार्यकर्ता का कोई लेना देना नहीं है. आरोप निराधार है.


Web Title : MAHAKAL SENA CHIEF AND PARTNER ATTACKED WITH CHAKU, ALLEGATIONS AGAINST VHP OFFICE BEARERS, HINDU OUTFIT, POLICE TO CONDUCT IMPARTIAL PROBE INTO THE CASE LALIT PARDHI