मेरी सखी मेरा लक, जीतो और कुंये में डालो, अग्रसेन जयंती पर कार्यक्रमो की शुरूआत, बालिका और महिला मंडल ने खेले खेल

बालाघाट. आगामी 26 सितंबर को अग्रवाल समाज के आराध्य भगवान अग्रसेन महाराज की जयंती मनाई गई. प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी जयंती अवसर पर अग्रवाल समाज द्वारा कार्यक्रमों की शुरूआत की गई है. जिसका शुभारंभ 21 सितंबर को बालिका मंडल और महिला मंडल के खेलो से की गई.  अग्रवाल समाज अध्यक्ष हरिओम अग्रवाल ने बताया कि भगवान अग्रसेन महाराज की जयंती तक सामाजिक रूप से कार्यक्रमों का आयोजन 21 सितंबर से प्रारंभ हो गया है. जो जयंती कार्यक्रम तक आयोजित किया जायेगा. जिसमें प्रतिदिन तय कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे.  

अग्रवाल महिला मंडल अध्यक्ष श्रीमती विनिता अग्रवाल और सचिव सविता अग्रवाल ने बताया कि 21 सितंबर को अग्रसेन महाराज की जयंती अवसर पर कार्यक्रमो की शुरूआत भगवान अग्रसेन महाराज के छायाचित्र पर माल्यार्पण के साथ की गई. जिसके बाद बालिका और महिला मंडल के खेलों का आयोजन किया गया. जिसमें कुर्सी दौड़, पत्ते पर पत्ता, मेरी सखी मेरा लक एवं जीतो और कुंये में डालो जैसी थीम पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. उन्हांेने बताया कि 22 सितंबर को शाम 7. 30 बजे से आनंद मेले का आयोजन किया गया है. जबकि 26 सितंबर को भगवान अग्रसेन जयंती मनाई जायेगी.


Web Title : MERI SAKHI MERA LUCK, JEETO AUR KUYA MEIN DALO, PROGRAMMES STARTED ON AGRASEN JAYANTI, BALIKA AND MAHILA MANDAL PLAYED GAMES