नवागत कलेक्टर से मिला अधिकारी, कर्मचारी संयुक्त मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल,संयुक्त परामर्शदात्री की बैठक कराने की रखी मांग

बालाघाट. मध्यप्रदेश अधिकारी, संयुक्त मोर्चा जिलाध्यक्ष सजल मस्की के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने नवागत कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा से मुलाकात की. इस दौरान औपचारिक रूप से नवागत अधिकारी से मुलाकात के दौरान मोर्चा प्रतिनिधिमंडल ने पुष्पगुच्छ की जगह डायरी भेंट की.

मोर्चा जिलाध्यक्ष सजल मस्की ने कलेक्टर मिश्रा से औपचारिक चर्चा में पांच वर्षो से जिले में जिलास्तरीय एवं विभाग स्तरीय संयुक्त परामर्शदात्री समिति की बैठक नहीं होने की बात कही. श्री मस्की ने बताया कि बैठक एवं विधिवगत गठन नहीं होने से विभागस्तर, अनुभाग स्तर एवं तहसील स्तर के अधिकारियों द्वारा बैठक नहीं ली जा रही है. जिसके कारण शिक्षकों के लंबित वेतन, वनविभाग के श्रमिकों के तीन माह का वेतन, आउटसोर्स कर्मचारियों को नियमानुसार मानदेय नहीं मिलने, समस्त विभाग के स्थायी कर्मी के नियमितिकरण की प्रक्रिया नहीं होने, नगरपालिका एवं नगर पंचायत के कर्मचारियों की ईपीएफ कटौती नहीं होना, समस्त विभागों के कर्मचारियों की वरिष्ठता सूची का संधारण और समयमान वेतनमान का आदेश नहीं होने जैसे अन्य कर्मचारियों की समस्याओं की ओर ध्यानाकर्षण करवाया. उन्होंने बताया कि मोर्चा के माध्यम से शासन, प्रशासन से इस संबंध में लगातार पत्राचार किया जा रहा है.  

मोर्चा प्रतिनिधिमंडल से कर्मचारियों की समस्याओं को जानने के बाद कलेक्टर श्री मिश्रा ने आश्वस्त किया कि जल्द ही विभागीय परामर्शदात्री समिति का गठन कर कर्मचारियों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास किया जायेगा. इस दौरान जिलाध्यक्ष सजल मस्की, संरक्षक गिरधारी भगत, कार्यकारी जिलाध्यक्ष राकेश वर्मा, संतोष प्रधान, उपाध्यक्ष डी. एल. चौधरी, जीवनलाल ठाकरे, बाबूलाल राणा, संतलाल सहारे, मुकेश उईके सहित अन्य मोर्चा पदाधिकारी मौजूद थे.


Web Title : NEW COLLECTOR MEETS OFFICER, EMPLOYEES UNITED FRONT DELEGATION, DEMANDS JOINT CONSULTATIVE MEETING