आज पंचायत मंत्री प्रहलाद के आतिथ्य में होगा नवनिर्वाचित सांसद भारती का नागरिक अभिनंदन, अभिनंदन पत्र में नहीं जिले के भाजपा नेताओं का नाम

बालाघाट. जिले की निर्वाचित पहली महिला सांसद भारती पारधी का नागरिक अभिनंदन समारोह आज 15 जून को नगर के सिंधु भवन में दोपहर 2 बजे से आयोजित किया गया है. जिसमें प्रमुख रूप से प्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास, श्रम विभाग मंत्री प्रहलाद पटेल शामिल होंगे.  15 जून को आयोजित नवनिर्वाचित सांसद भारती पारधी के नागरिक अभिनंदन समारोह को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में कार्यक्रम आयोजक श्रीमती लता एलकर ने कहा कि यह अत्यंत ही हर्ष का विषय है कि देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है और जिले से पहली महिला सांसद निर्वाचित हुई है. जो संसदीय क्षेत्र के लिए एक नया चेहरा है. जिनका हम नागरिक अभिनंदन करने जा रहे है. जिस अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में जिले के प्रभारी रहे पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल मुख्य रूप से शामिल होंगे. जिनकी चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका रही है.  

पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने कहा कि एनडीए की दूसरी बार की सरकार ने महिलाओं केा सांसद में प्रतिनिधित्व प्रदान करने नारी शक्ति वंदन कानून बनाया था. इस कानून के तहत बालाघाट ने महिला प्रतिनिधित्व देकर अपना योगदान दिया है. जिले से  पहली बार महिला सांसद चुनकर, संसद पहुंची है. इसके अलावा मध्यप्रदेश में भाजपा ने क्लिन स्वीप किया है और अपना नया रिकॉर्ड बनाया है. जिसमें बालाघाट के भी शामिल होने पर हमें गर्व है.  प्रेसवार्ता में चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज अध्यक्ष अभय सेठिया, जिला पंचायत उपाध्यक्ष राजा लिल्हारे, युवा समाजसेवी अभय कोचर, श्रीमती मीना चावड़ा, इंजी. योगेश नगपुरे मौजूद थे.  

अभिनंदन समारोह कार्ड में स्थानीय नेताओं का नाम नहीं?

जिले की नवनिर्वाचि सांसद भारती पारधी का अभिनंदन समारोह, 15 जून को सर्किट हाउस रोड स्थित सिंधु भवन में आयोजित किया गया है. जिसमें प्रदेश के पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल शामिल हो रहे है. जिसको लेकर अभिनंदन समारोह के कार्ड भी वितरित किए जा रहे है.  हालांकि यह अभिनंदन, सभी भाजपा से जुड़े लोगों की अगुवाही में किया जा रहा है, आमंत्रण की निवेदक स्वयं भाजपा की लोकसभा प्रभारी रही लता एलकर और भाजपा नेता आनंद कोछड़ है और इसके पीछे पूरी टीम में भाजपाई है. खास बात यह है कि इस नागरिक अभिनंदन समारोह कार्ड में भाजपा के स्थानीय बड़े नेता और नागरिक अभिनंदन में नगर की प्रथम महिला नागरिक का भी नाम नहीं है. जो चर्चा का विषय है. यही नहीं बल्कि लोगों के बीच चर्चा है कि जिले में भाजपा की जीत का श्रेय पंचायत मंत्री को दिया जा रहा है.  


Web Title : PANCHAYAT MINISTER PRAHLAD TO FELICITATE NEWLY ELECTED MP BHARTI TODAY, NAMES OF BJP LEADERS OF DISTRICT NOT IN FELICITATION CARD