नहर कॉलोनी तिरोड़ी भंडारगृह से पुलिस ने किया 24 घंटे में चोरी का पर्दाफाश

तिरोड़ी (कमलकिशोर राऊत). तिरोड़ी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर राजीव सागर परियोजना उपसंभाग कटंगी के प्रार्थी उमाशंकर तिवारी द्वारा पुलिस में की गई रिपोर्ट नहर कॉलोनी तिरोड़ी स्थित भंडारगृह से लोहे के घन, हथौड़ी, संबल की चोरी मामले में खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किये गये सभी सामान की बरामदगी की है.

तिरोड़ी पुलिस को प्रार्थी उमाशंकर तिवारी ने नहर कॉलोनी तिरोड़ी स्थित भंडारगृह से सामानों की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिस पर तिरोड़ी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी की धारा 457,380 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया था.  

चोरी की इस घटना में विवेचना कर रही तिरोड़ी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संदेहियों से बारिकी से घटना के बारे में पूछताछ की तो आरोपी तिरोड़ी निवासी 18 वर्षीय शुभम पिता ताराचंद परवते, 30 वर्षीय विशाल पिता बंदामीलाल बैस और 30 वर्षीय अनिल उर्फ मोनु पिता सूरजलाल सहारे ने नहर कॉलोनी के भंडारगृह से लोहे के घन, हथौड़ी, संबल की चोरी करना स्वीकार किया. जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने आरोपियों से चोरी किये गये सामान की बरामदगी की.

तिरोड़ी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया है. 24 घंटे के अंदर चोरी का खुलासा करने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एसडीओपी जे. एन. मरकाम के नेतृत्व में तिरोड़ी थाना प्रभारी चैनसिंह उईके, एएसआई दिनेश तिवारी, आरक्षक नीरज सनोडिया, नागेश बघेल, लक्ष्मी बघेल, अभिषेक जैन और शिवम बघेल की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : POLICE EXPOSE THEFT IN 24 HOURS FROM CANAL COLONY TIRODI WAREHOUSE