रामपायली दीपिका हत्याकांड: साथ पढ़ाई के कारण आरोपी और दीपिका की थी पहचान, रंजिश पर युवक ने की महिला की निर्मम हत्या, पुलिस से मिले विधायक पटेल

बालाघाट. रामपायली मेले से पति अक्षत अग्रवाल के साथ घर लौट रही 30 वर्षीय दीपिका अग्रवाल हत्याकांड में नया मोड़ आया है, पुलिस की मानें तो आरोपी वाशिम जिले के मालेगांव तहसील अंतर्गत मेरलडोह निवासी 31 वर्षीय रामराव पिता नीलकंठ घूगे और दीपिका अग्रवाल, वर्धा के रामकृष्ण बजाज कॉलेज से एक साथ बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई की है. जिससे दोनो में पहचान थी. हालांकि अब भी युवक द्वारा विवाहिता दीपिका अग्रवाल की हत्या करने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है. पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि आरोपी रामराव ने संभवतः किसी रंजिश के कारण हत्या की है, हालांकि इस मामले में पुलिस रंजिश की वजह नहीं बता पा रही है और विवेचना के बाद ही रंजिश की वजह स्पष्ट होने की बात कह रही है.  

गौरतलब हो कि बीती रात्रि लगभग 8. 30 बजे रामपायली मेला से पति अक्षत अग्रवाल के साथ घर लौट रही दीपिका अग्रवाल की युवक रामराव ने मदनलाल मेमोरियल स्कूल, राममंदिर रोड पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अक्षत और दीपिका, दोनो की जान लेने की मंशा से धारदार चाकु से हमला किया था. आरोपी ने दीपिका अग्रवाल के शरीर पर चाकुओं से कई वार किए थे. जिससे गंभीर रूप से घायल दीपिका को वारासिवनी अस्पताल भेजा गया, जहां उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद भीड़ एकत्रित होने पर भागने का प्रयास कर रहे आरोपी रामराव घूगे को ग्रामीणों और पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से चाकु और एयरगन जब्त किए है.  

घटना के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी अभिषेक चौधरी भी घटनास्थल पहुंचे थे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 201, 506 और 323 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय मंे पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक सुनील बनेरिया, उपनिरीक्षक राजकुमार झारिया, एएसआई सुनील पंचाले, राजीव जाचक, प्रआर. विवेक ठाकरे, आरक्षक विष्णु जाट एवं स्टाफ की भूमिका सराहनीय रही.  

विधायक विवेक पटेल ने मामले को लेकर की एसडीओपी से मुलाकात

वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र के रामपायली में मेले से लौटते हुए व्यापारी  परिवार की बहु दीपिका अग्रवाल की निर्मम हत्या के बाद हालांकि लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन ऐतिहासिक रामपायली मेले से लौटते समय हुई इस हद्रयविदारक घटना ने लोगों में एक अनजाना भय पैदा कर दिया है. क्षेत्र में नागरिकों की सुरक्षा को लेकर नवनिर्वाचित विधायक विवेक पटेल ने एसडीओपी अभिषेक चौधरी से मुलाकात कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली और कानून व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाए जाने और आरोेपी को उनके गुनाहों की कड़ी सजा दिलाए जाने की बात कही.  


Web Title : RAMPAYALI DEEPIKA MURDER CASE: ACCUSED AND DEEPIKA WERE IDENTIFIED DUE TO STUDIES, YOUTH BRUTALLY KILLED WOMAN OVER ENMITY, MLA PATEL MET POLICE