रोटरी दीवास की मिसेस बालाघाट-03 प्रतियोगिता आज,अलग-अलग वर्गो में प्रतिभागियों को मिलेगा 50 हजार का पुरस्कार, मानव सेवा में फंड का उपयोग

बालाघाट. मानव सेवा के भाव और महिलाओं के लिए, महिलाओं द्वारा किया जाने वाले आयोजन रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दीवास की मिसेस बालाघट-03 प्रतियोगिता का आयोजन आज 21 नवंबर को वैद्य लॉन में आयोजित की गई है. जिसमें लगभग एक दर्जन से ज्यादा प्रतिभागी महिलाएं इसमें सहभागिता करेगी.  महिलाओं के लिए, महिलाओं द्वारा किए जाने वाले इस आयोजन को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दीवास अध्यक्ष रोटे. मेघा नितिन चोपड़ा और मैनेजिंग डायरेक्टर रोटे. दिव्या वैद्य ने विस्तृत जानकारी पत्रकारो से साझा किया.  श्रीमती चोपड़ा और श्रीमती वैद्य ने बताया कि दीवास का यह तीसरा आयोजन है. जिसमें अलग-अलग वर्गो में विवर्स च्वाईस, प्रिटी मॉम, एवरग्रीन, न्यूडी वेड, विनर, फर्स्ट और सेकंड रनरअप के प्रतिभागियों को 50 हजार रूपए के पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे.  

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के प्रतिभागी को प्रतियोगिता के तीन राउंड पार करना होगा. जिसमें रैंप, प्रश्नोत्तरी और अलग-अलग तीन प्रकार के ड्रेसेस वेस्टर्न, इंडो वेस्टर्न और इंडियन ट्रेडीशनल के पहनावे से जज किया गया. जिन्हें इंदौर से मिसेस इंदौर श्रीतमी डॉ. रिया जैन और मुंबई से फैशन डिजाईनर एवं स्टायलिस्ट साक्षी सुराना जज करेगी.  प्रतियोगिता का शुभारंभ बतौर अतिथि श्रीमती आयुषी अंजुल अयंक मिश्रा और श्रीमती राधिका गोपाल सोनी की उपस्थिति में किया जाएगा.  

श्रीमती चोपड़ा और श्रीमती वैद्य ने बताया कि इस आयोजन से जो फंड एकत्रित होगा, उस फंड का उपयोग आगामी दिसंबर में दीवास द्वारा आयोजित मानव सेवार्थ कार्यक्रम कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण में किया जाएगा. जिसमें शहर की महिलाओं से इस कार्यक्रम में अधिकाधिक संख्या में शामिल होने की अपील रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा दीवास की ओर से की गई. पत्रकारवार्ता में पहुंचे पत्रकार साथियों का सचिव रोटे. रितु माहेश्वरी द्वारा आभार व्यक्त किया गया. इस दौरान दीवास की अन्य महिला सदस्य भी उपस्थित थी.

Web Title : ROTARY DAYS MRS. BALAGHAT 03 COMPETITION TODAY, PARTICIPANTS IN DIFFERENT CATEGORIES WILL GET A PRIZE OF 50 THOUSAND, USE OF FUNDS IN HUMAN SERVICE