निर्ममता से कलियुगी पुत्र ने मां की हत्या, आरोपी पुत्र गिरफ्तार, कलियुगी पुत्र ने मां की गला घोंटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. परसवाड़ा थाना अंतर्गत कटंगा में 1 दिसंबर की सुबह लगभग 2. 30 से 3 बजे के दरमियान कलियुगी पुत्र ने अपनी मां की गला घोंटकर निर्मम हत्या कर दी और शव को घर के बाहर सुखे कुंये में फेंक दिया. शराब के नशे में सुखदेव अपनी पत्नी को मारने उसके पीछे दौड़ा था, लेकिन उसके बचकर घर से चले जाने के कारण शराब के नशे में मां से विवाद के बाद सुखदेव ने मां की गले में गमछा बांधकर उसका एक सिरा लकड़ी से बांधकर तब तक घूमटते रहा, जब तक उसकी मां की मौत नहीं हो गई. जिसके बाद उसने मां के शव को घर के सुखे कुंये में फेंक दिया. हालांकि घटना के बाद गांववालों ने आरोपी पुत्र को पकड़कर उसे बांधकर रखा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीएसपी विजय डाबर के निर्देशन पर परसवाड़ा थाना राजीव कुमार और हमराह स्टॉफ ने पहुंचकर घटनास्थल से शव बरामद कर उसे परसवाड़ा चिकित्सालय भिजवाया. जहां पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में ग्रामीणो द्वारा पकड़कर रखे गये आरोपी पुत्र सुखदेव वरकड़े को हत्या और साक्ष्य छिपाने के दर्ज मामले में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना कलयुगी पुत्र ने अपनी 58 वर्षीय मां की देर रात गला घोंटकर निर्ममता से हत्या कर दी, जिसके बाद शव को घसीटता हुआ सूखे कुंए में फेंक दिया.  

पुलिस थाना परसवाड़ा अंतर्गत आने वाले ग्राम कटंगा में आरोपी 32 वर्षीय सुखदेव वरकड़े ने अपनी मां धनवंता बाई की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी. शराबी बेटे के अत्याचारों से बहू को बचाने के चक्कर में बूढ़ी मां को मौत मिली. आरोपी की पत्नि लताबाई ने बताया कि देर रात शराब पीकर उसका पति उसे परेषान करते हुए लड़ाई झगड़ा करने लगा और मारने पीटने लगा, जिसे देखकर उसकी सास धनवंता बाई उसे बच्चों सहित पड़ोसी के घर जाने कह दिया. ताकि वह शराबी पति की प्रताड़ना से बचे सके. पति के मारने दौड़ने पर वह रात्रि तकरीबन 2 बजे के आसपास वह अपनी सास के कहने पर पड़ोस के घर में चली गई ताकि  उसके जाने के बाद उसका पति शांत हो जायेगा किन्तु सुबह जब घर आकर देखा तो घर के ही सुखे कुंए में सास धनवंता बाई की लाष पड़ी दिखाई दी. जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से पुलिस को जानकारी दी गई.

बताया जाता है कि देर रात जब आरोपी की पत्नि विवाद बढ़ता देख घर से चली गई, तब आरोपी शांत होने की बजाय और अधिक क्रोधित हो गया और अपनी बूढ़ी मां की ही हत्या कर दी, इस दौरान आरोपी ने अपनी मां के गले में गमछा डालकर उसका फंदा बनाया फिर गले के पीछे तरफ एक लकड़ी फंसाकर उससे पूरी ताकत से फंदे को कस दिया और बड़ी निर्ममतापूर्वक अपनी ही मां की हत्या कर दी. जिसके बाद उसने शव को घसीटकर पास ही सूखे कुंये में ले जाकर फंेक दिया.  

आरोपी की पत्नि ने बताया कि उसका पति आदतन शराबी है, जो आये दिन शराब पीकर लड़ाई झगड़ा एवं परिवार के लोगों के साथ मारपीट करता रहता है. वहीं ग्रामीणों की माने तो आरोपी के द्वारा कई बार गांव में भी अन्य लोगों के साथ लड़़ाई झगड़े और मारपीट की है. जिसकी षिकायत थाने में भी पहले से ही दर्ज है. लोगों ने बताया कि आरोपी ने एक बार अपनी नन्ही सी भांजी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिससे पूरा परिवार परेषान था. परिजनों सहित ग्रामीणों द्वारा कई बार उसे समझाने का भी प्रयास किया गया किन्तु वह किसी की मानता ही नही था और आखिरकार उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी है.  

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल थाना प्रभारी राजीव कुमार उईके अपने हमराह स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान एफएसएल की टीम भी ने भी घटनास्थल की जांच की.  


Web Title : SON OF KALIYUGI BRUTALLY KILLS MOTHER, ACCUSED SON ARRESTED, KALIYUGI SON STRANGLES MOTHER, POLICE INVESTIGATING