महंगाई डायन खाये जात है...,आप ने फूंका महंगाई का पुतला, महंगाई रोकने केन्द्र और प्रदेश सरकार फेलियर-चौधरी

बालाघाट. प्रदेश मंे बढ़ते पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य तेल, प्याज सहित अन्य सामानांे की कीमतो में बेतहाशा वृद्धि के चलते आम लोगों के घरो का बजट गड़बड़ा गया है. महंगाई के करंेट से आम वर्ग परेशान है, तेजी से बढ़ती महंगाई पर लगाम लगाने सरकार की ओर से भी कोई रियायत नहीं मिलने से गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों का आर्थिक बजट गड़बड़ा गया है. महंगाई से आम वर्गो की परेशानी को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर पूरे प्रदेश में 15 फरवरी को आम आदमी पार्टी ने महंगाई का पुतला दहन किया.  

नगर के काली पुतली चौक मंे आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने महंगाई का पुतला फूंका और लगातार बढ़ रही महंगाई के लिए केन्द्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया. जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कहा कि प्रदेश मंे लगातार पेट्रोलियम पदार्थ, रसोई गैस, खाद्य तेल, प्याज सहित अन्य जरूरतों की सामानों की कीमती में तेजी से वृद्धि हुई है. जिससे लोगों के घरों का बजट गड़बड़ा गया है. महंगाई से सबसे ज्यादा गरीब और मध्यमवर्गीय आम परिवार परेशान और हताश है. वह स्वयं को महंगाई के आगे असहाय महसुस कर रहा है, आम लोगों का कहना है कि हमने तो सरकार महंगाइ में कमी लाने चुनी थी लेकिन सरकार महंगाइ और बढ़ा रही है. जिससे जनता स्वयं को ठगा महसुस कर रही है. उन्होंने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस शासनकाल में भाजपा ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ महंगाई डायन खाये जात है की बात कही थी लेकिन आज भाजपाई बढ़ती महंगाई को लेकर मौन साधे है, जिसकी आम जनता के प्रति उनकी जवाबदेही का पता चलता है कि उन्हें आम जनता से अपनी पार्टी और सरकार की चिंता है. लगातार पेट्रोलियम पदार्थ के दाम बढ़ने से महंगाई चरम सीमा में पहुंच गई है, आम व्यक्ति महंगाई के इस जमाने में किसी तरह रूखा-सुखा खाकर अपना जीवन निर्वाह कर रहा है. महंगाई रोकने में प्रदेश और केन्द्र की सरकार फेलियर साबित हो गई है.

उन्होंने कहा कि पहले जीएसटी, फिर नोटबंदी ने आम जनता और व्यापारियो की कमर तोड़ दी, जो बचा था, उसे कोरोना महामारी छिन ले गई. कोरोना से कई लोग बेरोजगार हो गये, जिन्हें राहत देने के बजाये सरकार महंगाई आम लोगों को महंगाई का करेंट लगा रही है. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकजसिंह के आव्हान पर 15 फरवरी को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयो में आम आदमी पार्टी ने पुतला दहन किया. आम आदमी पार्टी आम जनता पर थोपी गई महंगाई की मार बर्दाश्त नहीं करेगी.  

जिला मुख्यालय में महंगाई के खिलाफ किये गये महंगाई के पुतला दहन प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष अरविंद चौधरी, उपाध्यक्ष रामचंद सिहोरे, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष लिंबा आंेमकार ठाकरे, युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष देवानंद विश्वकर्मा, सचिव पन्नालाल समरित, नारायण यादव, संगठन मंत्री शेखर क्षीरसागर सहित आम आदमी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.


Web Title : THE PRICE RISE IS A WITCH EATING... YOU HAVE BLOWN UP THE STATUE OF INFLATION, STOP INFLATION, CENTRE AND STATE GOVERNMENT FAILURE CHAUDHARY