जनता की सेवा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगें-मुख्यमंत्री चौहान

बालाघाट. जनता की सेवा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. स्वास्थ्य शिविर मे आये बेटे-बेटियों का ईलाज सरकार करेगी. जनता किसी बात की चिंता नहीं करे. स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए जहां जैसी आवश्यकता होगी वहां ईलाज करवाया जायेगा. स्वास्थ्य शिविर से कोई भी निराश होकर न जाये, कोई भी बिना ईलाज के नहीं रहेगा. यह उद्गार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्व. दिलीप भटेरे की 15 वीं पुण्य तिथि के अवसर पर आज किरनापुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि स्व. दिलीप भटेरे में सेवा समर्पण एवं क्षेत्र के विकास की भावना थी. उनके द्वारा किये गये कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए लगातार कार्य किये जायेंगें. इस तारतम्य में जिला स्तरीय स्वास्थ्य शिविर एवं आजीविका मिशन की महिलाओं का सम्मेलन भी आयोजित किया गया.

स्व. दिलीप भटेरे शासकीय महाविद्यालय किरनापुर में आयोजित कार्यक्रम में वे बालाघाट जिले के 168 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा किया.  

इस दौरान उन्होंने महिला स्व सहायता समूह को रोड रोलर भी दिया. वहीं किरनापुर एवं परसवाड़ा कॉलेज में स्नातकोत्तर कक्षायें करने, हट्टा में कालेज खोलने की घोषणा भी की. वहीं समूहों द्वारा वसूली गई राशि का कमीशन सिंगल क्लिक से किया.


Web Title : WILL LEAVE NO STONE UNTURNED TO SERVE THE PEOPLE: CM CHOUHAN