1 से 10 मई तक योग आयोग करेगा योग कैंप का आयोजन

बालाघाट. करो योग, रहो निरोग की थीम को लेकर योग आयोग, आगामी 01 मई से 10 मई तक मुख्यालय के श्याम टॉकीज मॉल के भूतल पर योग कैंप का आयोजन करने जा रहा है. जिसकी जानकारी योग आयोग अध्यक्ष तपेश असाटी ने प्रेसवार्ता के माध्यम से दी. उन्होंने बताया कि योग आयोग ने, 1 मई से 10 मई तक आयोजित योग शिविर में विभिन्न संस्थाओं को जोड़ा है, जिनके सहयोग से ज्यादा से ज्यादा लोग, योग शिविर का लाभ ले पाएंगे. उन्होंने बताया कि इस शिविर में योग प्रशिक्षकों द्वारा योग सिखाया जाएगा. जिसके बाद शिविरार्थी, घर में ही परिवार के लोगों के साथ, योग शिविर के प्रशिक्षण कर कर, योग को घर-घर तक पहुंचाने का काम करेगा.
                    योग आयोग अध्यक्ष तपेश असाटी ने बताया कि योग आयोग के माध्यम से जिले के घर-घर तक योग को पहुंचाने का काम किया जा रहा है. आगामी समय में हमारा प्रयास होगा कि हम एक बड़ा कार्यक्रम योग आयोग के माध्यम से कराए, ताकि जिले से योग का एक संदेश पूरे प्रदेश और देश में जाए.  इस दौरान योग आयोग समिति, पंख संस्था, सिंधी समाज, असाटी समाज, गुजराती समाज के सदस्यों ने स्वस्थ्य जीवन के लिए योग की आवश्यकता पर जोर देते हुए अपने अनुभवों का साझा किया. इस दौरान उन्होंने जिले में योग को बढ़ावा देने आयोग के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि जीवन को स्वस्थ्य रखने और शरीर में रोग-प्रतिरोधक क्षमता के लिए योग को दिनचर्या में शामिल कर आगामी योग आयोग के योग कैंप का हिस्सा बनकर योग को जीवन में अपनाए.
इस दौरान वरिष्ठ नागरिक सुभाष गुप्ता, आशीष मिश्रा, जूहिता परमार, सरला असाटी, पूजा अग्रवाल, लीना माधवानी, भावना पृथ्यानी, रितु छाबड़ा, पूनम बर्वे, माधुरी अग्रवाल, रेखा विनोदिया, तृप्ति शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे.  


Web Title : YOGA COMMISSION TO ORGANISE YOGA CAMP FROM MAY 1 TO 10