बाबा बैद्यनाथ ने अपने ईमानदार भक्त को देश की सेवा का मौका दिया है:- मोदी

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबाधाम देवघर में संथाल परगना के तीनों सीट के लिए चुनावी सभा की. मोदी जी को सुनने और देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग सभा स्थल पर पहुँचे. सभा को संबोधित करते हुए मोदी जी ने बाबा बैद्यनाथ की नगरी और जनता को नमन करते हुए कहा की बाबा बैद्यनाथ ने अपने ईमानदार भक्त को देश की सेवा का मौका दिया और हमने इन 5 वर्षों में घोटाले का एक भी दाग लगने नही दिया.

उन्होंने कहा की काँग्रेस और जेएमएम पार्टी ने आदिवाशियो को केवल वोट बैंक के नाम पर इस्तेमाल किया है ये पार्टी झूठ और ठगी के अलावा कुछ नही करती. उन्होंने लोगो को आस्वस्त करते हुए कहा की लोगो के जमीन और हक को किसी के भी हाथ लगने नही देगे.

साथ ही उन्होंने कहा की काँग्रेस और जेएमएम घुसपैठियों के साथ खड़े है पर उनकी सरकार हर घुसपैठियों को पहचान कर उसे उनके सही जगह भेज रही है. उन्होंने कहा की बाबा बैद्यनाथ के आशीर्वाद से एक बार फिर भाजपा सरकार ही बन रही है. उन्होंने जनता से 19 मई को भाजपा को वोट देकर बड़ी बहुमत के साथ जीत दिलाने का आग्रह किया.

इस अवसर पर मंच पर मुख्यमंत्री रघुवर दास, झारखंड लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडे, दुमका, गोड्डा और राजमहल सीट से एनडीए के प्रत्याशी भी उपस्थित थे. उन्होंने कहा कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की होड़ मची है. 55 साल की सरकार और मोदी के 55 महीने की सरकार का फर्क देश ही नहीं दुनिया महसूस कर रही है. विकास हो रहा और गरीबी घट रही है. पांच साल इमानदार पारदर्शी सरकार चला कर दिखाई है. घोटाले का एक भी दाग सरकार पर नहीं है.

भाजपा एनडीए की मजबूत और इमानदार सरकार के काम को देश ने देखा है. 23 मई को नतीजों को कांग्रेस भी समझ चुकी है. उसने नतीजों की तैयारी शुरू कर दी है. जब विजय भाजपा एनडीए की होने जा रही है तो कांग्रेस क्या करेगी. कांग्रेस तैयारी कर रही है हार के बाद उसका ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोड़े. नामदार को बचान के लिए क्या किया जाए, इसके लिए एक्सरसाइज चल रही है. नरेंद्र मोदी ने कहा- वोट के लिए ये महामिलावटी किसी को भी ठग सकते हैं. जबतक मोदी है, जब तक भाजपा है.

तब तक आपकी जमीन आपके हक को कोई हाथ भी नहीं लगा पाएगा. वन धन और जन-धन योजना के माध्यम से वन उपज का ज्यादा से ज्यादा लाभ आदिवासियों को मिले और उन्हें बिचैलियों से मुक्ति मिले, हम ये सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं. हम झारखंड के विकास के लिए समर्पित हैं तो दूसरी ओर झामुमो और कांग्रेस घुसपैठियों के साथ खड़े हैं. लेकिन भाजपा का मत है, हम देश में एक-एक घुसपैठियों

Web Title : BABA BAIDYANATH HAS GIVEN HIS SINCERE DEVOTEE A CHANCE TO SERVE THE COUNTRY: MODI

Post Tags:

election