हेमंत सोरेन ने पीएम मोदी को कहा गुजराती नटवर लाल, कहा: देष के संविधान को बचाने के लिए सभी से एकजूट होकर वोट करने की अपील की

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघर सारठ: देष के सबसे बड़े नटवर लाल, गुजराती बाबा यहां संतालपरगाना में मंडरा रहे है जिससे हमलोगों के हेलिकाॅप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं मिल रही है और हमलोग दो-तीन घंटे से एयरपोर्ट में बैठे रहे, और काफी आपाधापी के बाद यहां तक पहूंचे हैं. उक्त बातें हेमंत सोरेने ने सारठ के लोधरामोड़ में आयोजित चुनावी सभा में अपने नियत समय से ढाई घंटे देर से पहूंचने को लेकर कही. हेमंत ने कड़े तेवर में कहा कि भले ये गुजराती नटवर लाल अपने पुरे फौज को संताल परगाना में लगा लंे. लेकिन इस बार इनलोगों को अच्छा से सबक सिखायेंगे और पुरे देष से भाजपा को उखाड़ फेकेंगे. कहा कि आज भाजपा सरकार के चलते देष की संवेधानिक संस्थायें खतरे में है.

पष्चिम बंगाल में भी गुजरात के लोगों को लाकर भर दिया था, लेकिन बंगाल सरकार ने इसको मुंहतोड़ जवाब दिया तो जान बचाकर भागे, कहा कि जमषेदपुर चुनाव में भी दबंगई दिखाने का प्रयास किया था. पूर्व सीएम ने कहा कि ये भाजपा वाले बहूत बड़ा व्यापारी हैं इनको देष के किसानों और मजदूरों से मतलब नहीं है. ये नोट छापने वाले, फांसीवादी, पूंजीपति लोग राज्य के खजाने को लूटने के लिए परेषान है. कहा कि यहां (दुमका) से भाजपा प्रत्याषी सुनील सोरेन चुनाव नहीं लड़ रहा है बल्कि गुजराती बाबा चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन हमें डरना नहीं है और आदिवासियों, दलितो, अल्पसंख्यकों व पिछड़ों पर जो अत्याचार किया है उसका एक-एक करके बदला लेना है. मुख्यमंत्री रघुवर दास पर हमलावर हेमंत ने कहा कि सबसे आखिरी चरण में संताल परगाना में चुनाव कराने के बहाने वोट लूटने की फिराक में है लेकिन हमें खबरदार रहना है और वोटिंग के दिन पुरे मुस्तेदी के साथ सामना करना है.

कहा कि राज्य में प्रचुर मात्रा में कोयला है लेकिन हमें जलावन के लिए कोयला नहीं देगा. पेंषन देंगे 600 और गैस सिलिंडर में रिफलिंग के 900 तो क्या हम सिंलिंडर को ही खायेंगे. पांच वर्श से गरीबों का खून चुसने वाले इस पार्टी को उसका औकात बताना है. सभा को पूर्व स्पीकर षषांक षेखर भोक्ता, पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, पूर्व सांसद फूरकान अंसारी, पूर्व विधायक चुन्ना सिंह, जिला अध्यक्ष नरसिंह मुर्मू, राजद के सुरेन्द्र रवानी, महागठबंधन में षामिल झामुमो, राजद, कांगेस, झाविमो के कई नेता, सभी दलों के प्रखंड अध्यक्ष समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे. चुनावी सभा के दौरान ही पूर्व जिप उपाध्यक्ष परिमल कुमार सिंह के भी सैकड़ों समर्थकों ने गर्मजोषी के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगाये.

Web Title : HEMANT SOREN CALLS PM MODI: GUJARATI NATWAR LAL, SAYS, IT APPEALED TO EVERYONE TO VOTE IN ORDER TO SAVE THE CONSTITUTION OF DELHI

Post Tags:

election