रफ्तार ने ले ली परमानंद मिश्रा की जान, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

देवघर(सारठ) : सिमरामोड़ से पैदल घर आने के दोरान एक बाईक चालक द्वारा पीछे से धक्का मार दिये जाने से गंभीर रूप से जख्मी डुमरिया गांव निवासी परमानंद मिश्रा 50 की मौत ईलाज के लिए देवघर ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई थी.  

उक्त घटना के बावत मंगलवार को डुमरिया, बस्की, लखना, अलुवारा आदि गांवों के सैकड़ों लोगों ने सारठ-मधुपुर मुख्य पथ को डुमरिया के पास पुरी तरह से जाम कर दिया. करीब तीन घंटे तक रही जाम के चलते सड़क के दोनों और छोटी-बड़ी वाहनों की लंबी कतार लग गई और सैकड़ों की संख्या में लोग व यात्रिक बसें भी जाम में फंस गये और आमजनों को भारी परेशानी का सामना भी करना पड़ा.  

हलांकि जाम की सूचना पर पहूंचे पूर्व विधायक चुन्ना सिंह ने जाम में शामिल लोगों को समझाया. वहीं बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा, पुलिस निरिक्षक बिरेन्द्र सिंह, बीसीओ दिवाकर मिश्रा आदि ने भी मौके पर पहूंकर लोगों को समझाया. बीडीओ ने पीड़ित परिजन को पीएम आवास, पारिवारिक लाभ व मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन दिलाने की बात कही. उसके बाद जाम हटाया गया.  

बुढ़े मां-बाप की छीन गई लाठी

:परमानंद मिश्रा के मौत से जहां उनके बुढ़े मां-बाप की लाठी छीन गई वहीं परिवार के एक मात्र कमाउ सदस्य होने की वजह से परिजनों पर भी दुखों का पहाड़ टूट गया है. मृतक के वृद्ध पिता कामदेव मिश्रा व माता चंपा देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. कहा कि बेटे के मौत के बाद उनलोगों का अब क्या होगा. वहीं पत्नी षांति कुछ भी नहीं बोल पाती है और बेहोश हो जाती है.  


Web Title : ONE DEATH IN ROAD ACCIDENT