भाजपा के युवा नेता ने की बाबा मंदिर मे पुजा और की हर सीट जीतने की कामना

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगन):  देवघर गोड्डा लोकसभा  के रहने वाले कुंदन झा भारद्वाज दिल्ली से आज देवघर  पहुंचे और वर्तमान सासंद डाक्टर निशिकांत दुवे  को  लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी की ओर से गोड्डा लोकसभा सीट से फिर उम्मीदवार बनाया गया है.

कुंदन झा भारद्वाज  लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं. कुंदन झा भारद्वाज ने पार्टी के साथ ही गोड्डा  लोकसभा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया. कुंदन झा भारद्वाज ने कहा कि हमे दिल्ली से गोड्डा भेजा गया है पार्टी के लिए काम करने के लिए कुंदन झा भारद्वाज दिल्ली मे युवा का नेतृत्व और एक अच्छा वक्ता माना जाता है दिल्ली के सक्रिय कार्यकर्ता है और हमेशा मिडिया मे छाए रहते है 

उन्होंने कहा कि इस बार डाक्टर निशिकांत दुवे जी रिकॉर्ड मतों से चुनाव में विजयी होंगे. जनता देश और राज्य में हुए विकास के बाद एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मुहर लगाएगी. जनता फिर से सशक्त सरकार बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देगी. उन्होंने कहा कि देश के 3 बड़े मुद्दों को लेकर हम मतदाताओं के पास जाएंगे.

हमारा पहला मुद्दा आतंकवाद के खिलाफ भारत सरकार की कार्रवाई, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और तीसरा मुद्दा विकास का होगा. इस दौरान भारदूाज ने कहा कि गोड्डा में विपक्ष के नाम पर कोई भी नहीं है. गोड्डा लोक सभा मे इस बार 3 लाख से ज्यादा वोट से जीत हासिल कर एक नया रिकॉर्ड बनाया जाएगा. और कहा कि सासंद महोदय के द्वारा किए गए विकास कार्य से जनता खुश है. इस बार निशिकांत दुवे के पक्ष में मतदान करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव बहुत अधिक कठिन नहीं है.

Web Title : YOUNG BJP LEADER WISHES TO WIN EVERY SEAT IN BABA MANDIR

Post Tags:

election