धनबाद के प्रख्यात वैज्ञानिक डॉ. के के शर्मा ने पाठशाला के बच्चों को बताई ज्ञानवर्धक बातें

धनबाद : आज पाठशाला कतरास बाजार और भागा बस्ती के बच्चों के लिए बहुत ही सुनहरा दिन रहा. जहां बच्चों ने धनबाद के जाने-माने वैज्ञानिक डॉ. के. के शर्मा से कई वैज्ञानिक अनुसंधान और नई-नई जानकारी प्राप्त की आज पाठशाला के बच्चों में एक और बात की उत्साह था क्योंकि आज सभी बच्चों को नए स्कूल बैग दिए गए जो कि राजकोट के जयप्रकाश भाई सेठ द्वारा डोनेट कार्ड कैंपेन के माध्यम से प्राप्त किया गया.

साथ ही साथ बीसीसीएल के अधिकारियों द्वारा गोद लिए गए बच्चों को भी नए स्कूल वस्त्र ड्रेस और अन्य सामग्री दी गई. कुल मिलाकर बच्चों ने आज कई नई जानकारी और नए स्कूल बैग प्राप्त किए. इस पूरे कार्यक्रम में जयप्रकाश सिंह, नीलकंठ महतो, अभिषेक कुमार सुनाली पांडे, श्रुति वर्मा का सराहनीय योगदान रहा.  

आप सभी को बताते चले कि पिछले दिनों की पाठशाला पर एक डॉक्यूमेंट्री भारत सरकार के दूरदर्शन चैनल पर भी चलाई गई. जिसे काफी लोगों ने सराहा. जिसमें पाठशाला के संस्थापक सह बीसीसीएल उप प्रबंधक देव कुमार वर्मा की बचपन के जीवन के संघर्षों और वंचित तबके के बच्चे के लिए चलाए जा रहे हैं निशुल्क शिक्षण संस्थान पाठशाला के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया है.

Web Title : DHANBADS EMINENT SCIENTIST, DR. K.K. SHARMA TELLS PATHSHALA SCHOOL CHILDREN TO DO ENLIGHTENING THINGS

Post Tags: