अपने ही अधिकारी की नहीं बात मान रहें आईओडब्ल्यू, पहुंचे खाली कराने आउट हाउस,महिलाओं ने की शिकायत

गोमो : कोरोना काल में भी रहम नहीं कर रहें हैं रेल अधिकारी उपायुक्त,विधायक के निर्देशों को ताख पर रख दे रहें अतिक्रमण कार्य को अंजाम.

कुछ ऐसा ही देखने को मिला गुरुवार को जहां बी टाईप के आउट हाउस में आईओडब्ल्यू के राणा चक्रवर्ती एवं पाल बाबू ने अपने लोगों को लेकर आसमां खातून,समीमा खातून,प्रभा देवी,बॉबी देवी,सुमा देवी के पास पहुंचे और आउट हाउस को खाली कराने के लिए डराने धमकाने लगें.

उन्होंने कहा कि अगर आउट हाउस को जल्द खाली नहीं कराया गया तो रेलवे के सामान इत्यादि चोरी केस में डालकर जेल भेजवा देंगे.

पाल बाबू हमारे घर के पुरुषों का नाम पूछने लगें. जिसपर उन्होंने अपने डायरी में सभी पुरुषों का नाम लिखा है.

इस संबंध में भूमिहीन महिलाओं ने हरिहरपुर थाना में एक आवेदन देते हुए कहा कि ये लोग भविष्य में जबरन क्वार्टर खाली कराने के लिए चोरी का केस कराकर हमें भगाने का काम कर सकते हैं.

विदित हो कि जब अतिक्रमण से सम्बंधित जानकारी जब गोमो उत्तर पंचायत मुखिया प्रतिनिधि मैजुद्दीन अंसारी,उप मुखिया मो. हन्नान, गोमो दक्षिण पंचायत मुखिया राजेन्द्र सिंह,समाजसेवी कपिल सिंह,प्रकाश तामंग द्वारा रेलवे के एईएन से जानकारी ली  गई तो उन्होंने ने कहा कि जब तक दंडाधिकारी की नियुक्ति नहीं होती है तब तक रेलवे के आउट हाउस में रहने वाले भूमिहीनों को तथा रेल की जमीनों पर रहने वाले लोगों को नहीं हटाया जाएगा जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है.

बावजूद इसके आईओडब्ल्यू के राणा चक्रवर्ती और पाल बाबू  अपने बड़े अधिकारियों से अपनी पीठ थपथपाने के लालच में षडयंत्र के तहत बी टाईप स्थित आउट हाउस पहुंच वहां रहने वाली महिलाओं को डराने धमकाने लगें जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Web Title : IOW ARRIVES TO VACATE OUT HOUSE, WOMEN COMPLAIN AT GOMOH

Post Tags:

Gomoh News