पीएन सिंह 24 कैरेट खरा सोना है, जनता इन्हें तीसरी बार विजयी बनाये: गृहमंत्री राजनाथ

 जामाडोबा: डिगवाडीह गणेश पूजा सर्कस मैदान में भाजपा प्रत्याशी पी एन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पाँच वर्ष पूर्व दुनिया के देशों में भारत को गरीब एवं कमजोर राष्ट्र समझा जाता था. वही नरेन्द्र मोदी की सरकार के कार्यकाल में भारत की जनता का पूरा डंका बज रहा है. एक और जहाँ भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है. वहीं, पाकिस्तान के आतंकवादियों के खिलाफ करवाई करने में हम पूरी तरह से सक्षम हुए है. श्री सिंह ने कहा कि कोंग्रेश के शासन काल में चुनावी मुद्दा मंहगाई हुआ करती थी परंतु भाजपा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासन काल 2004 एवं मोदी जी के शासन काल मे मंहगाई मुद्दा नहीं बन पाई. मोदी जी के शासनकाल में देश की अर्थव्यवस्था का ग्रोथ बड़ा है. वर्ष 2014 में दुनिया के मुख्य 10 देशों में हम 9 में स्थान पर थे वर्तमान में हम छठवें स्थान पर है. उन्होंने असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को 60 वर्षो के बाद 3000 रुपये पेंशन देने की बात कही. 2030 तक हम टॉप थ्री में पहुँच जायेगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी के शासनकाल में 13 करोड़ गैस कनेक्शन बाटे गए है जबकि आजादी के बाद 2013 तक मात्र 12 करोड़ गैस कनेक्शन दिए गए थे. लक्ष्य है 2022 तक सभी परिवार को गैस कनेक्शन एवं पक्का मकान मुहैया कराना. श्री सिंह ने कहा कि कोंग्रेश के शासनकाल में राष्ट्रीय सड़क चार से पाँच किलोमीटर तक बनता था. जबकि भाजपा की सरकार ने 30 से 32 किलोमीटर सड़क बना रही है. श्री सिंह ने कहा कि कोंग्रेश के शासनकाल में 2008-14 के बीच 25 लाख आवास बनाए गए जबकि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने वर्ष 2014-18 तक एक करोड़ तीस लाख मकान बनाए है. श्री सिंह ने कहा कि भारत माँ की ताकत का प्रदर्शन पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना ने पूरी दुनिया को दिखाया है. भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान पर हमला कर उग्रवाद का खात्मा किया है विपक्षी लाशों की गिनती मांग रहे है जबकि बहादुर लाशें नही गिनते ये तो गिद्ध का काम है. आतंकवाद कमजोर हुआ है कश्मीर में प्रत्येक दिन दो-चार आतंकवादी मारे जा रहे है. उन्होंने कोंग्रेश को अड़े हाथ लेते हुए कहा कि हिन्दू भगवा आतंकवाद कहना गलत है आतंकवाद का कोई जात नही होता है. श्री सिंह ने भाजपा के सांसद पी एन सिंह को 24 कैरेट खरा सोना बताया तथा तीसरी बार चुनाव जीतने की अपील की.

सांसद प्रत्याशी पी एन सिंह ने सम्बोधन में कहा कि कोंग्रेश के पास कोई प्रत्याशी नही बचा तो दिल्ली के रास्ते बिहार होते हुए पैराशूट प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया. श्री सिंह ने आह्वान किया कि भारत को सुरक्षा देने वाले गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए धनबाद संसदीय चुनाव का पिछला रिकॉर्ड तोड़कर जनता और अधिक मतों से जिताएगी. सभा को जिला अध्यक्ष चन्द्रशेखर सिंह, विधायक राज सिन्हा, फूलचंद मंडल,पूर्व विधायक अपर्णा सेन गुप्ता,झरिया विधायक की पत्नी रागनी सिंह,राम मोहन सिंह,पिंटू सिंह,बेलाल खान,सरिता श्रीवास्तव, हरिप्रकाश लाटा, कृष्णा अग्रवाल,महावीर पासवान आदि ने सम्बोधित किया. मंच संचालन नितिन भट्ट ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भागा मंडल अध्यक्ष उपेन्द्र विश्वकर्मा ने किया. धन्यवाद ज्ञापन विष्णुकांत त्रिपाठी ने किया.


गृह मंत्री के आगमन पर पुख्ता सुरक्षा का इंतजाम था. गृह मंत्री 1. 50 मिनट पर जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में उतरे. 2 बजे सभा शुरू हुई. दोनों जगहों पर एसपीजी कमांडो के अलावा भारी पुलिस बल तैनात थी. सभा स्थल के निकट घर के छतों पर पुलिस बल तैनात किया गया था. सादे लिबास में भी पुलिस कर्मी मौजूद थे. सभा स्थल पर जाने वाले लोगो को मेटल डिटेक्टर होकर गुजरना पड़ता था. अग्निशवक कि एक गाड़ी सभा स्थल एवं हेलीपेड पर मौजूद थी.