तांत्रिक चन्दन शास्त्री की भविष्यवाणी हुई फेल, नहीं बना धनबाद का सांसद कोई नया चेहरा

धनबाद : कोयलांचल के चर्चित तांत्रिक और भारतीय जनता पार्टी के स्वच्छता अभियान प्रकल्प के अंतर्गत कोडरमा, बोकारो और गिरिडीह के जिला कार्यक्रम प्रभारी चन्दन शास्त्री की भविष्यवाणी गलत साबित हो गयी है.

ऐसा धनबाद लोकसभा चुनाव में पशुपतिनाथ सिंह के सांसद निर्वाचित होने की वजह से हुआ है. दरअसल, चुनाव से कुछ समय पूर्व तांत्रिक चन्दन शास्त्री ने भविष्यवाणी की थी कि 2019 के धनबाद के लोकसभा चुनाव में धनबाद के सांसद के रूप में पीएन सिंह नहीं दिखेंगे.

लेकिन, 23 मई की देर रात आए चुनाव परिणाम में यह दावा गलत साबित हो गया और पशुपतिनाथ सिंह ने चार लाख चौरासी हजार मतों के भारी अंतर से जीतकर लगातार तीसरी बार धनबाद का सांसद बनने का गौरव प्राप्त किया.  


तांत्रिक ने बताया था कि ढुल्लू की पत्नी सावित्री देवी को मिलेगा धनबाद लोकसभा से बीजेपी का टिकट

उसी भविष्यवाणी में तांत्रिक ने बताया था कि 2019 में धनबाद लोकसभा से बीजेपी का टिकट बाघमारा विधायक की पत्नी सावित्री देवी को टिकट मिलेगा. लेकिन, ये भविष्यवाणी भी निराधार निकली.  


पशुपतिनाथ सिंह नहीं बल्कि मोदी जीते हैं : तांत्रिक चन्दन शास्त्री 

इस मामले में जब सिटी लाइव ने भारतीय जनता पार्टी के स्वच्छता अभियान प्रकल्प के अंतर्गत कोडरमा, बोकारो और गिरिडीह के जिला कार्यक्रम प्रभारी एवं तांत्रिक चन्दन शास्त्री से उनका पक्ष जानना चाहा, तो उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का सूर्य और शुक्र प्रबल है.

इसलिए पूरे देश में उनका प्रभाव पड़ा. पूरे देश में मोदी ने जीत दर्ज़ की है. हर जगह मोदी ने ही सीट जीती है. कोई दूसरा नहीं जीता है. यदि मोदी का प्रभाव नहीं रहता, तो धनबाद से निश्चित रूप से नया चेहरा ही सांसद बनता. नया चेहरा तो धनबाद आया ही था पर जीत नहीं पाया.