प्रिंस खान के तीन गुर्गे हथियार के साथ गिरफ्तार, भेजे गए जेल

कुख्यात प्रिंस खान के तीन गुर्गों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो पिस्टल, चार गोली और तीन मोबाइल बरामद किए गए हैं. इनकी गिरफ्तारी जेल में बंद राजा उर्फ रेहान की निशानदेही पर हुई है. गिरफ्तार मो. सारिक, राज सिंह और सुमित पासवान को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. इनके खिलाफ बैंक मोड़ थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ-साथ पुलिस अभिरक्षा में इलाज करा रहे शूटर मो. छोटू को भी जेल भेज दिया गया.

पकड़े गए तीनों आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि कि मोटर पार्ट्स व्यवसायी दीपक अग्रवाल गोलीकांड में मो. सारिक ने ट्रेनिंग स्कूल भूली के रहनेवाले राजीव साव और मो. छोटू को हथियार दिया था. यह हथियार उसे राजा उर्फ रेहान उर्फ आर्यन ने रखने के लिए दिया था. रेहान को यह पिस्टल चिरकुंडा में राहुल मिश्रा से मिली थी.

सारिक की बर्थडे पार्टी में तय हुआ था सौदा

दीपक गोलीकांड से पहले केंदुआडीह हाजरा बस्ती में मो. सारिक की बर्थडे पार्टी मनी थी. उस पार्टी में राज सिंह और सुमित पासवान, रेहान और राजीव साव भी शामिल हुए थे. मो. छोटू और राजीव साव ने पैसों का लालच देकर सारिक को गिरोह में शामिल किया. इसके बाद वह हथियार रखने को तैयार हो गया.

एटीएस ने साइबर कैफे संचालक को उठाया

एटीएस ने साइबर कैफे संचालक गद्दी मुहल्ला निवासी अनवर गद्दी व एक अन्य अरशद को उठाया है. उसे किसी अन्य स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है. अरशद पर शूटरों तक 15 हजार रुपए पहुंचाने के आरोप है. वहीं बैंक मोड़ में साइबर कैफे संचालक अनवर पर कई खातों में पैसे ट्रांसफर करने के संदेह पर पूछताछ हो रही है.

रंगदारी देनेवाले कारोबारियों का डाटा तैयार कर रही पुलिस

पुलिस वैसे कारोबारियों का डाटा भी तैयार कर रही है, जो प्रिंस तक रंगदारी का पैसे पहुंचा रहे हैं. इससे पूर्व भी पुलिस पैसे नहीं देने की अपील कर चुकी है. इसे अपराध की श्रेणी में लाकर ऐसे व्यवसायियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की तैयारी है. साथ ही पैसा रिसीव करनेवाले भी लगातार पुलिस के रडार पर हैं.