श्याम स्टील की धनबाद में हुई लॉन्चिंग, कृष्णा सेल्स को मिली चार जिलों की वितरण कमान

धनबाद : श्याम स्टील छड़ निर्माता कंपनी श्याम स्टील की धनबाद में लॉन्चिंग हुई. शनिवार को वेंडलॉक ग्रीन होटल एंड रिसोर्ट में इसकी विधिवत लॉन्चिंग की गई. समारोह में पूरे राज्य के डीलर्स और डिस्ट्रीब्युटेर्स शामिल हुए. इसे लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया.

श्याम स्टील सरिया बनाने वाली देश की अग्रणी निर्माता कंपनियों में से एक है. जो इनजियर्स की पहली पसंद भी है. भारतीय रेलवे, नेशनल हाइवे ऑथोरिटी ऑफ़ इण्डिया, दिल्ली मेट्रो, हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट के साथ गोदवरी नदी के पुल निर्माण में श्याम स्टील के फ्लेक्सीस्ट्रोंग टिएमटी बार इनजियर्स की पहली पसंद रहे हैं.   उक्त बातें  श्याम स्टील के जीएम सेल्स जगत सब्बरवाल ने अपने संबोधन में कही.

उन्होंने आगे बताया श्याम स्टील पश्चिम बंगाल में एक विश्वसनिय नाम है. इसका प्लांट दुर्गापुर में है. झारखण्ड में यह दूसरी लॉन्चिंग है. धनबाद में कृष्णा सेल्स के मोहित डालमियां और अमरदीप कुमार ने धनबाद के अलावा बोकारो, गिरिडीह और जामताड़ा चार जिलों के डिस्ट्रीब्यूटशिप लिए है. कंपनी ने क्रिकेट जगत के फेमस खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर सेलेब्रिटी अनुष्का शर्मा को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. जिससे की श्याम स्टील को देश के सभी लोग जानें. मौके पर एरिया सेल्स मैनेजर, कम्पनी के अधिकारीगण सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.