तीन साल से शादी का झांसा दे युवती से कर रहा था यौन शोषण

रिपोर्ट, बंटी झा

कुमारधुबी : शनिवार को कुमारधुबी ओपी मे शादी का झांसा देकर एक युवक द्वारा नाबालिग का तीन साल से यौन शोषण का मामला सामने आया है. एग्यारकुण्ड की रहने वाली नाबालिग अब 19 साल की हो गयी है. युवती ने शिवलीबाड़ी के मो. शहजादा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. शनिवार को युवती ने कुमारधुबी ओपी पहुंच मामले की शिकायत की और न्याय की गुहार लगायी. कुमारधुबी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और युवक को पकड़कर ओपी ले आयी. उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में युवक ने युवती के साथ प्रेम प्रसंग की बात कबूली है.  


युवती ने पुलिस को बताया कि शिवलीबाड़ी पूरब पंचायत के युवक मो. शहजादा से वह प्रेम करती है. उसने शादी का झांसा देकर संबंध भी बना लिये. पत्नी का हर सुख दिया. पिछले तीन साल से वह शादी करने की बात कर रहा है. लेकिन हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता है. अब उसके घर वाले किसी और लड़की से उसकी शादी करा रहे हैं. प्रेम में दीवानी युवती प्रेमी युवक से शादी करा देने की गुहार लगा रही थी. रो रोकर पुलिस से कह रही थी कि उसकी जिंदगी का क्या होगा.  

ओपी प्रभारी संदीप बाघवार ने बताया कि युवती की शिकायत पर युवक को पूछताछ के लिए ओपी लाया गया है. पूछताछ के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.

Web Title : THE THREE YEAR OLD MARRIED BLUFFING GIRL WAS SEXUALLY ABUSED

Post Tags: