शिक्षक समस्या का समाधान नहीं होने पर तालाबंदी की चेतावनी

धनबाद :  अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ धनबाद ने शिक्षक समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.   जिलाध्यक्ष संजय कुमार की अध्यक्षता में जिला स्कूल में शिक्षकों की बैठक हुई.   एक सप्ताह के अंदर डीएसई की ओर से वार्ता के लिए समय निर्धारित नहीं किया जाता है तो कार्यालय में तालाबंदी एवं 17 दिसंबर को धरना दिया जाएगा.

संजय ने बताया कि समस्याओं का समाधान नहीं होने पर शिक्षक प्रतिनिधियों ने आक्रोश व्यक्त किया. एक स्वर से आंदोलन की राह पर चलने का निर्णय लेने के लिए जिला कार्यकारिणी को अधिकृत किया. कई बार संघीय प्रतिनिधिमंडल ने बात करने का प्रयास किया, लेकिन वे बात नहीं करना चाहते हैं. कई वर्षों से पूरा जिला प्रधानाध्यापक विहीन है. हास्यास्पद स्थिति है कि विभाग रात-दिन क्वालिटी एजुकेशन की लक्ष्य प्राप्ति के लिए प्रयासरत है. बैठक में प्रोन्नति, युक्तीकरण, डोर टू डोर स्टेप डिलीवरी, बायोमीट्रिक उपस्थिति समेत अन्य समस्याओं पर चर्चा हुई.

बैठक में महासचिव नंदकिशोर सिंह, राजकुमार वर्मा, अनिल कुमार, विनय रंजन तिवारी, शंभूशरण अंबष्ठ, रामस्वरूप प्रसाद, बिजेंद्र पांडेय, अशोक कुमार, मो. कलामुद्दीन, पुष्पलता, विजय कुमार, नीरज मिश्रा, मदन प्रसाद नायक, अनवर हुसैन, सुरेश कुमार चौधरी, दशरथ महतो, प्रीतम रजवार, सदानंद प्रसाद यादव, सतीश कुमार, प्रयाग सिंह चौधरी, संतोष कुमार झा, नरेंद्र कुमार सिंह मौजूद थे.