Ganapath Vs Yaariyan 2: पहले दिन ढेर हुई टाइगर-कृति की गणपत, यारियां 2 हुई बेहाल, जानें बॉक्स ऑफिस


सिनेमाघरों में आज टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की फिल्म गणपत रिलीज हो गई है. गणपत की टक्कर यारियां 2 से है, जिस में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, पर्ल वी पुरी और मीजान जाफरी प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा थिएटर्स में शाहरुख खान की जवान, अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और थलापति विजय की लियो भी है. ऐसे में इन सब फिल्मों के चलते गणपत और यारियां 2 का बुरा हाल हो सकता है.

ढेर हो सकती है गणपत
फिल्म गणपत को दर्शकों की ओर से काफी फीका रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर कोई खास बज देखने को नहीं मिला. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गणपत पहले दिन कुल 4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है और ओपनिंग डे की कमाई देखकर लग रहा है कि फिल्म को बजट निकालना भी मुश्किल हो जाएगा.

बेहाल है ´यारियां 2´
गणपत के साथ ही सिनेमाघरों में यारियां 2 ने भी दस्तक दी है. फिल्म को क्रिटिक्स ने तो पसंद किया है लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शकों ने इसे नकार दिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक यारियां 2, पहले दिन कुल 50 लाख रुपये की कमाई कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 50-60 करोड़ रुपये है.
 

Web Title : GANAPATH VS YAARIYAN 2: TIGER SHROFF STARRER GANPAT AND AARIYAN 2 STARRER YAARIYAN 2 HITS THEATRES

Post Tags: