एम्स में भर्ती अरुण जेटली की हालत स्थिर, ओडिशा सीएम ने जताई चिंता

देश : ओडिशा के सीएम पटनायक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर शनिवार को चिंता जताई और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. पटनायक ने ट्वीट किया, ‘‘अरुण जेटली जी के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में जानकर चिंतित हूं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं. ’’ पटनायक की पार्टी बीजू जनता दल ने भी जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

सांस लेने में पेशानी और बेचैनी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर है और इलाज का उनपर असर हो रहा है. उपराष्ट्रपति कार्यालय ने वेंकैया नायडू के अस्पताल के दौरे के बाद शनिवार को यह जानकारी दी. उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) का दौरा कर अपने पूर्व कैबिनेट सहयोगी जेटली की सेहत की जानकारी ली.

उपराष्ट्रपति सचिवालय ने ट्वीट किया, ‘आज सुबह एम्स जा कर डॉक्टरों से श्री अरुण जेटली का हालचाल जाना और उनके परिजनों से बातचीत की. डॉक्टरों ने बताया कि श्री जेटली की स्थिति स्थिर है और उपचार से स्थिति में क्रमश: सुधार हो रहा है. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. ’’

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को सांस लेने में परेशानी और बेचैनी की शिकायत होने पर शुक्रवार सुबह एम्स की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बताया कि वह ‘हिमोडायनैमिकली स्थिर’ हैं. इस अवस्था में मरीज की हृदयगति और रक्त संचार स्थिर रहता है.

Web Title : ARUN JAITLEYS CONDITION STABILIZED AT AIIMS, ODISHA CM EXPRESSES CONCERN

Post Tags: