CID फेम दिनेश फडनीस का निधन 57 की उम्र में ली आखिरी सांस

सीआईडी फेम दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. 57 की उम्र में दिनेश ने आखिरी सांस ली. रविवार को ही दिनेश को अस्पताल में भर्ती किया गया था. पहले कहा जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है, लेकिन एक्टर दयानंद शेट्टी ने फिर बताया कि दिनेश को लिवर डैमेज की दिक्कत है.  फैंस उनके ठीक होने के लिए बहुत प्रार्थना कर रहे थे, लेकिन किसी की भी प्रार्थना काम नहीं आई और दिनेश सबको छोड़कर चले गए.

आज होगा अंतिम संस्कार
एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई में ही होगा और सीआईडी की पूरी कास्ट उन्हें श्रद्धांजलि देने आएगी. ई टाइम्स से बात करते हुए सीआईडी एक्टर दयानंद शेट्टी ने बताया कि रात 12 बजे के आस-पास दिनेश का निधन हुआ. मैं उनके घर ही हूं. सीआईडी की पूरी टीम यहां मौजूद है.

बता दें कि सीआईडी में दिनेश, इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का किरदार निभाते थे. सीआईडी में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता था क्योंकि वह बहुत कॉमेडी करते थे. फैंस को इस खबर से बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

ऐसे हुई हालत खराब
इससे पहले दयानंद ने पिंकविला से बात करते हुए कहा था, दिनेश को हार्ट अटैक नहीं आया बल्कि लिवर डैमेज की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. उनकी हालत काफी नाजुक थी. दिनेश का दरअसल किसी चीज को लेकर ट्रीटमेंट चल रहा था और उन दवाइयों से उनके लिवर पर असर पड़ गया. आपको नहीं पता कि कब आपके एक ट्रीटमेंट की दवाई, आपको दूसरी दिक्कत दे दे. हमें बहुत ध्यान रखना चाहिए.

Web Title : CID FAME DINESH PHADNIS PASSES AWAY AT 57

Post Tags: