चालान भरने को कहा तो लड़की ने दे दी आत्महत्या करने की धमकी 

नई दिल्ली : नए मोटर व्हीकल एक्ट आने के बाद से ही पूरे देशभर से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर भारी-भरकम चालान लगाए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों के उपर हजारों-लाखों का जुर्माना लगाया जा रहा है ऐसे में लोगों के अंदर जहां अनुशाषन की भावना पनप रही है वहीं कुछ लोगों में इसका डर भी है. कुछ जगहों पर ट्रैफिक पुलिस ने नए मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों को लेकर लोगों के बीच जागरूकता लाने के लिए नायाब तरीका अपना रहे हैं.  

इसी बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से ट्रैफिक उल्लंघन से जुड़ी एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. नियमों का उल्लंघन करने के बाद ट्रैफिक पुलिस के हत्थे चढ़ने पर एक युवती ने बीच सड़क पर ही आत्महत्या करने की धमकी दे दी. पुलिस ने जब उसे चालान भरने को कहा तो उसने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी और स्कूटी सवार युवती के बीच सड़क पर हंगामा मच गया और लोग वहां जमा होकर इस ड्रामे का वीडियो रिकॉर्ड करने लगे. मामला शनिवार का दिल्ली के कश्मीरी गेट का है. जब अपनी ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने स्कूटी पर सवार एक युवती को मोबाइल फोन पर बात करते हुए ड्राइविंग करते हुए पाया तो उसे रोक लिया और नियम का उल्लंघन बताकर चालान भरने को कहा.

ट्रैफिक पुलिसकर्मी के मुताबिक वह स्कूटी ड्राइविंग के दौरान मोबाइल फोन पर बात कर रही थी. उसकी स्कूटी का नंबर प्लेट भी टूटा हुआ था और उसेन हेल्मेट भी सही से नहीं पहनी हुई थी. जब पुलिसकर्मी ने उसे रोका तो वह उन पर ही चिल्लाने लगी और उसने ड्रामा शुरू कर दिया.

Web Title : GIRL THREATENED TO COMMIT SUICIDE WHEN ASKED TO FILE INVOICE

Post Tags: