शिवसेना में शामिल हो सकती है उर्मिला मातोंडकर, उद्धव ठाकरे के करीबी से की मुलाक़ात  

देश : बॉलिवुड अभिनेत्री व पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी व पीएम मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की. ऐसे में अटकलें लगने लगी हैं कि उर्मिला जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. इस संबंध में जल्द ही ऐलान होने की चर्चा है. बता दें कि महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. अनुमान है कि अक्टूबर तक चुनाव का शिड्यूल जारी किया जा सकता है, जिसे देखते हुए कांग्रेस व एनसीपी के नेता लगातार बीजेपी व शिवसेना में शामिल हो रहे हैं.

इसलिए तेज हैं अटकलें: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के कई नेता अब तक शिवसेना व बीजेपी जॉइन कर चुके हैं. इनमें कांग्रेस प्रवक्ता रह चुकीं प्रियंका चतुर्वेदी भी शामिल हैं. इस दौरान उर्मिला ने उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की, जिसके बाद उनके शिवसेना जॉइन करने की अटकलें तेज हो गईं. बता दें कि उर्मिला की छवि एक कामयाब मराठी गर्ल की है, जिसे शिवसेना भुनाने की कोशिश कर सकती है.

शिवसेना ने दी यह सफाई: बता दें कि उर्मिला ने पिछले सप्ताह कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. सूत्रों का कहना है कि इसके बाद नार्वेकर ने उर्मिला से फोन पर बात की थी. उर्मिला के पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच शिवसेना ने सफाई दी है. पार्टी ने कहा कि शिष्टाचार के तहत उर्मिला को फोन किया गया था.

Web Title : SHIV SENA MAY JOIN URMILA MATONDKAR, CLOSE TO UDDHAV THACKERAY

Post Tags: