खुद भी जान देने वाला था, कोई दुख नहींसरस्वती से दरिंदगी करने वाले ने फिर गढ़ी नई कहानी


मुंबई के मीरा रोड इलाके में खुद से 24 साल छोटी लिव इन पार्टनर सरस्वती का हत्यारा मनोज साने लगातार कहानियां गढ़ रहा है. उसने गुरुवार को पूछताछ में बताया था कि सरस्वती का उसने कत्ल नहीं किया है बल्कि वह जब एक 3 जून को घर लौटा तो सरस्वती मृत मिली थी. सरस्वती ने जहर खाकर जान दी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था. अब उसका कहना है कि सरस्वती के शव के टुकड़े कर उन्हें ठिकाने लगाने के बाद मैं भी जान देने वाला था. उससे पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, अन्यथा मैं अपनी जान दे देता.  

 
मनोज साने ने पूछताछ में कहा कि मैंने भी अपनी जान देने का फैसला कर लिया था. सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने के बाद अपनी जान देता और मुझे उसकी हत्या करने का कोई दुख नहीं है. हालांकि उसकी कहानी पर पुलिस क्या किसी को भी शायद ही यकीन होगा. इसकी वजह यह है कि यदि उसे जान देनी ही थी तो वह शव को ठिकाने लगाने की कोशिश में क्यों था. इसके अलावा सरस्वती के जहर खाकर मरने और खुद के अरेस्ट होने से डर की बात वह क्यों कर रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मनोज साने के विरोधाभासी बयानों का भी वेरिफिकेशन करने में जुटी है.

घर में सरस्वती के शव के टुकड़े रख बेखौफ सोता था, हत्या के लिए खरीदा आरा

 
 
पुलिस का कहना है कि हमें मनोज साने की आत्महत्या करने की प्लानिंग वाले दावों पर यकीन नहीं हो रहा है. इसलिए हम जांच कर रहे हैं. नयानगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, ´जांच जारी है और सरस्वती के शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हमें मनोज साने के दावों पर संदेह है और उसका वेरिफिकेशन कर रहे हैं. ´ इस बीच साने ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने ही सरस्वती का कत्ल किया था. उसे शक था कि सरस्वती अब किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में है. इसी मामले पर बहस के दौरान गुस्से में उसने सरस्वती का चाकू से कत्ल कर दिया और फिर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से इलेक्ट्रिक कटर से काट डाला.  

बाल्टियों में शव के टुकड़े और खून; बदबू से था बुरा हाल

बुधवार की शाम को पुलिस ने मनोज साने को पड़ोसियों की शिकायत के बाद अरेस्ट किया था. फ्लैट से लगातार बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट से शव के टुकड़े बरामद किए. अंदर हालत यह थी कि दो बाल्टियों में शव के टुकड़े खून के साथ मिले थे.  
 
Web Title : HE WAS ALSO GOING TO GIVE HIS LIFE, THERE IS NO SORROW, THE PERSON WHO MISERED SARASWATI, AGAIN CREATED A NEW STORY.

Post Tags: