ममता ने मुलाकात के लिए समय मांगा, PM मोदी के जन्मदिन पर मिल सकते हैं दोनों नेता


कोलकाता :
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच राजनीतिक नोक-झोंक पिछले 5 सालों में खूब चर्चा में रही है, और ज्यादातर मौकों पर ममता प्रधानमंत्री के खिलाफ ताल ठोंककर खड़ी होती रही हैं. लेकिन अब खबर है कि ममता ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के लिए वक्त मांगा है.

फायर ब्रांड नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए समय मांगा है. मुलाकात के लिए समय की मांग उस समय की गई है जब मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी अपना 70वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री ऑफिस (CMO) से मिली सूचना के अनुसार, मुख्यमंत्री ऑफिस ने पीएमओ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का समय मांगा है. फिलहाल ममता 20 सितंबर तक दिल्ली में रहेंगी.

ममता बनर्जी मंगलवार को नई दिल्ली आ रही हैं और माना जा रहा है कि इस दिन वह प्रधानमंत्री से मुलाकात भी करें.

PM से कई मौकों पर नहीं मिलीं ममता

ममता बनर्जी इससे पहले कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने से बचती रही हैं. मई में दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में ममता ने हिस्सा नहीं लिया था. इसके बाद जून को नीति आयोग की बैठक में ममता ने हिस्सा नहीं जबकि इस बैठक की अगुवाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करनी थी.

फिर ´एक देश एक चुनाव´ मसले पर बुलाई गई बैठक में भी ममता ने भाग नहीं लिया था.

इससे पूर्व चुनाव से पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मई में कहा था कि उन्होंने तूफान फानी पर चर्चा के लिए 2 बार ममता बनर्जी को फोन लगाया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. तब ममता ने कहा था कि वह उन्हें (नरेंद्र मोदी) को देश का प्रधानमंत्री नहीं मानतीं.

Web Title : MAMATA SEEKS TIME FOR MEETING, PM MAY MEET ON MODIS BIRTHDAY

Post Tags: