स्नैचर बन गया नेशनल लेवल का खिलाड़ी बुजुर्ग महिला के गले से खींच ली चेन

किसी भी खेल में खिलाड़ी का सपना होता है कि वह नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर खेले. लेकिन जब इस लेवल पर पहुंचकर भी कोई खिलाड़ी किसी अपराध में पकड़ा जाए तो हैरानी की बात होगी. ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है. शहर के बांगुर नगर की पुलिस ने 25 साल के एक नेशनल लेवल के बास्केटबॉल प्लेयर को अरेस्ट किया है. प्लेयर पर आरोप है कि उसने गोरेगांव वेस्ट में में एक महिला के गले से सोने की चेन खींच ली थी. पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान आकाश धूमल के तौर पर हुई है.  

पुलिस से पूछताछ में आकाश धूमल ने कहा कि उसने स्टॉक मार्केट में बड़ा निवेश किया था. वहां उसे घाटा हुआ तो उसकी भरपाई के लिए चेन स्नैचिंग ही शुरू कर दी. अधिकारियों ने बताया कि नेशनल चैंपियन के बाद धूमल ने एक कॉल सेंटर में काम करना शुरू किया था. गोरेगांव के भगत सिंह नगर के रहने वाले धूमल ने इस दौरान स्टॉक मार्केट में बड़ा निवेश किया था. इसके लिए उसने 16 लाख रुपये का लोन भी लिया था. उसे भारी मुनाफे की उम्मीद थी, जो पूरी नहीं हुआ. इसकी बजाय उसकी बड़ी रकम डूब गई.  

एक अधिकारी ने कहा कि कर्ज में डूबने के बाद धूमल को उन लोगों से वसूली के लिए धमकी मिलने लगी, जिनसे उसने कर्ज लिया था. इसी के चलते उसने लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया था. रविवार को उसने फिर से एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया. 60 साल की एक महिला मीट की दुकान से बाहर निकल रही थी. इस दौरान उसने महिला का पीछा किया और इंदिरा नगर इलाके में जाकर उसके गले से चेन खींचकर भाग निकला. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने जिस चेन को खींता था, उसकी कीमत करीब 60 हजार रुपये बताई जा रही है.

पीड़िता पर्सी डीसूजा ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसने सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो खुलासा हुआ कि इस घटना को आकाश धूमल ने अंजाम दिया था. पुलिस ने कहा कि हमने धूमल के घर की घेराबंदी की थी और उसके बाद जब वह बाहर निकला तो अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने धूमल को अरेस्ट करके अदालत में पेश किया, जहां से उसकी हिरासत मिल गई है. पुलिस फिलहाल यह जांच कर रही है कि धूमल अब तक कितने ऐसे मामलों को अंजाम दे चुका है.

Web Title : NATIONAL LEVEL PLAYER BECOMES SNATCHER, PULLS CHAIN FROM ELDERLY WOMANS NECK

Post Tags: