ओडिशा ट्रेन हादसे में मृतकों का आंकड़ा बढ़ा, अब तक 288 की मौत; PM मोदी बोले- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

ओडिशा के बालासोर में कोरोमंडल एक्सप्रेस के छह से सात डिब्बे पटरी से उतरने के बाद दूसरी ट्रैक पर आ रही एक ट्रेन से टकरा गए. कुल तीन ट्रेनों के बीच हुए भीषण हादसे में अब मृतकों का आंकड़ा बढ़ गया है. शनिवार शाम तक 288 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 747 लोग घायल हुए हैं. मृतकों और घायलों की संख्या में अभी इजाफा हो सकता है. अधिकारियों ने बताया कि हादसा शुक्रवार शाम सात बजकर करीब 20 मिनट पर बाहानगा बाजार स्टेशन पर तब हुआ जब कोरोमंडल एक्सप्रेस कोलकाता के नजदीक शालिमार स्टेशन से चेन्नई सेंट्रल जा रही थी.  इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को घटनास्थल का दौरा किया. साथ ही, उन्होंने अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ने कहा कि इस हादसे के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.  

ओडिशा रेल हादसे के घटनास्थल पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले घटनास्थल का जायजा लिया. इसके बाद उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों के साथ बातचीत की और उनसे जानकारी ली. उन्होंने रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से भी बातचीत की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालासोर में हादसे वाली जगह पर पहुंच गए हैं. इस दौरान वह हादसे का जायजा ले रहे हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री ने हादसे पर दुख जताया था और प्रधानमंत्री राहत कोष से भी मदद का ऐलान किया था.  


Web Title : ODISHA TRAIN ACCIDENT: DEATH TOLL RISES TO 288; PM MODI SAID THE CULPRITS WILL NOT BE SPARED

Post Tags: