पीएम नरेंद्र मोदी के Howdy, Modi कार्यक्रम में शमिल होंगे डोनाल्ड ट्रंप, व्हाइट हाउस ने की पुष्टि


नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम ´Howdy Modi´ में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) शामिल होंगे. राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस (White House) ने इसकी पुष्टि की है.

राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस ने कहा है कि भारत-आस्ट्रेलिया और अमेरिका के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी को रेखांकित करने के लिए 22 सितंबर को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन, टैक्सास, वापाकोनीटा (Wapakoneta), ओहियो जाएंगे. ह्यूस्टन में राष्ट्रपति ट्रंप पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में भाग लेंगे.

व्हाइट हाउस ने कहा है, ´ह्यूस्टन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम ´Howdy, Modi´ में हजारों लोगों के आने की संभावना है.

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  21 सितंबर को अमेरिका के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन  में एक मेगा शो ´Howdy Modi´ को संबोधित करेंगे.  पीएम मोदी के ´howdy modi´  कार्यक्रम में भारतीय समुदाय के हज़ारों लोगों के भाग लेने की संभावना है.

दरअसल दक्षिण पश्चिम अमेरिका में दोस्ताना अंदाज़ में एक-दूसरे को ´हाओडी (Howdy)´ कहने का चलन है. हाओडी (Howdy) अंग्रेजी शब्द हाओ डू यू डू (How do you do) का संक्षिप्त रूप है.

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के भाषण के अलावा भारतीय-अमेरिकी रिश्तों को दर्शाने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा. Howdy Modi का आयोजन टेक्सस इंडिया फ़ोरम द्वारा किया जा रहा है.  

Web Title : PM NARENDRA MODIS HOWDY, MODI PROGRAM TO BE ATTENDED BY DONALD TRUMP, WHITE HOUSE CONFIRMS

Post Tags: