मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुजरात टाइटन्स को क्या करना चाहिए? आकाश चोपड़ा ने दिया जीत का मंत्र

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में आज दूसरा क्वॉलिफायर मुकाबला खेला जाना है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस के बीच यह मैच खेला जाएगा और यहां जीत दर्ज करने वाली टीम 28 मई को इसी मैदान पर खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी. सीएसके ने पहले क्वॉलिफायर में गुजरात टाइटन्स को हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया था. वहीं एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जायन्ट्स को हराकर मुंबई इंडियंस दूसरे क्वॉलिफायर में खेलने उतरेगा. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि गुजरात टाइटन्स को इस अहम मुकाबले में कौन से दो बदलाव करने चाहिए. इतना ही नहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि हार्दिक पांड्या को इस मैच में हर हाल में गेंदबाजी करनी चाहिए, नहीं तो मुंबई इंडियंस के स्ट्रॉन्ग बैटिंग लाइन-अप के सामने गुजरात टाइटन्स का बॉलिंग अटैक फीका पड़ सकता है.

आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, ´साइ सुदर्शन को दसुन शनाका की जगह प्लेइंग XI में लाया जाए, इससे एक ओवरसीज खिलाड़ी का स्लॉट खुल जाएगा, इसके बाद दर्शन नालकंडे या यश दयाल की जगह जोशुआ लिटिल को टीम में जगह मिलनी चाहिए. हार्दिक पांड्या को इस मैच में हर हाल में गेंदबाजी करनी चाहिए, नहीं तो गुजरात टाइटन्स पांच गेंदबाजों के साथ ही खेलेगी और मुंबई इंडियंस के स्ट्रॉन्ग बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ आप यह आखिरी चीज चाहेंगे. ´

सीएसके के खिलाफ पहला क्वॉलिफायर मैच गंवाने के बाद हार्दिक ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि टीम से ज्यादा कुछ गलतियां हुई हैं. हार्दिक ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कहा था कि उनके पास एक मैच और बचा है, और वह यह तय करना चाहेंगे कि उनकी टीम फाइनल में पहुंच जाए. वहीं मुंबई इंडियंस जिस तरह की फॉर्म में है, वहां उसे हरा पाना गुजरात टाइटन्स के लिए आसान नहीं होने वाला है.

Web Title : WHAT SHOULD GUJARAT TITANS DO AGAINST MUMBAI INDIANS? AKASH CHOPRA GIVES THE MANTRA OF VICTORY

Post Tags: