फरार प्रेमी युगल बरामद, पिता ने दर्ज कराई थी अपहरण की प्राथमिकी

बरवाअड्डा : प्रेम-प्रसंग में फरार प्रेमी युगल को बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने सोमवार को बरामद कर लिया. बरामदगी के बाद दोनों को थाना ले जाकर पूछताछ की गई. घटना के संबंध में बताया कि 10 जुलाई को दामकड़ा-बरवा निवासी बोधो राम ने अपनी 17 वर्षीय पुत्री निशा कुमारी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

जिसमें पटना जिले के धनरुवा थाना क्षेत्र के सेवती निवासी अजय सिंह के पुत्र सौरभ कुमार सिंह पर आरोप था कि उसने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया है. सौरभ कुमार सिंह दामकड़ा-बरवा में बोधो राम के यंहा भाड़ा में रहता था. सौरभ निशान शोरूम में काम करता था.

घर में रहते रहते छ: माह में बोधो राम की लड़की निशा कुमारी से प्रेम हो गया. पुलिस को लड़की पटना जिले में रहने कि सूचना पर सअनि रामाशीष यादव पटना के सेवती गांव पहुंचे और दोनों को गिरफ्तार कर बरवाअड्डा थाना ले आये. मंगलवार को सौरभ कुमार सिंह को जेल भेज दिया गया.

जबकि अपहृत लड़की का पीएमसीएच अस्पताल में शारीरिक परीक्षण कराया गया. बुधवार को कोर्ट में लड़की का 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जायेगा. हालांकि इस संबंध में बरवाअड्डा थाना पहुचे प्रेमी युगल का कहना है कि वे अपनी मर्जी से भागे थे. दोनों ने 13 जुलाई को मंदिर में शादी भी कर ली है. लड़की का कहना है एक दुसरे से पिछले छह माह से प्रेम करते हैं और साथ रहेंगे.

Web Title : ABSCONDING LOVING COUPLE RECOVERED FATHER LODGED FIR OF KIDNAPPED