देह व्यापार चलाने का आरोप

धनबाद : सोमवार को आस्था शारदे अपार्टमेंट के फ्लैट ऑनर्सस ने उसी बिल्डिंग में रह रही रेखा सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. फ्लैट ऑनर्सस ने उक्त महिला पर अपार्टमेंट का माहौल गंदा करने का आरोप लगाया है. सोमवार को प्रेस वार्ता कर फ्लैट ऑनर्सस ने बताया कि उक्त महिला के फ्लैट में रोजाना दिनभर असमाजिक तत्वो का आना जाना लगा रहता है.

ऐसा प्रतीत हो रहा है है कि उक्त महिला फ्लैट में रहकर अवैध धंधा चला रही है जिसमें उसके दो बेटियों की भी संलिप्ता है. उक्त महिला पर फ्लैट ऑनर्सस का यह भी आरोप है कि जब कोई उसके विरोध में खड़ा होने की हिम्मत जुटाता है तो उसपर झुठा मुकदमा दायर करने की धमकी दी जाती है.

उन्होने बताया अब तो अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य लोगों को विशेष कर बच्चों की सुरक्षा को लेकर खतरा पैदा हो गया है. ससेसाईटी ने इसकी शिकायत धनबाद एसएसपी मनोज कुमार चैथे से भी की है. वहीं इस संबंध में रेखा सिंह सारे आरोपों का खंडन किया है. उसने बताया कि उनपर लगाये जा रहे सारे आरोप झुठे और बेबूनियाद है. प्रेस वार्ता में परिमल सिंह, अमोल कुमार झा, आजाद मुखर्जी, धर्मेंद्र कुमार, रिंकी, सुशील कुमार शर्मा आदि मौजूद थे.

Web Title : ACCUSATION OF OPERAT SEX RACKET