देवेन्द्र रजक हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

धनबाद : पिछले दिनों बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के विकास नगर में अधेड़ देवेन्द्र रजक की हत्याकांड का पुलिस ने 72 घंटो के भीतर खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस नामजद आरोपी देवेन्द्र का पुत्र बबलू उर्फ चन्दन रजक को गिरफ्तार ली है, साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया.

विदित हो कि विगत 13 जनवरी के अहले सुबह बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के विकास नगर में हुई भयावह हत्याकांड के बाद से फरार मृतक का पुत्र चन्दन को उसकी पुत्री ने देख लिया था और उसी के बयान के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी कल देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया.

पुलिस उपाधीक्षक डीएन बंका ने इस मामले का पटाक्षेप करते हुए कहा की आपसी विवाद और पिता पर उसकी पत्नी से गलत सम्बन्ध के संदेह के कारण पुत्र चन्दन ने अपने पिता की हत्या कर दी थी इस हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू भी हत्यारे के पास से बरामद कर लिया गया है.

गलत सम्बन्ध के संदेह में हुई एक पिता की ह्त्या से जहाँ चारो और सनसनी फैल गयी थी, वही इस हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारा पुत्र पूरे क्षेत्र में बेखौफ घूम रहा था, इसी दौरान पुलिस ने जाल बिछाकर हत्या आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया.

हत्यारा पुत्र चन्दन रजक के अनुसार उसने अपने पिता को उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती करते हुए देखा था इसी कारण उसने हत्या कर दी हत्या करने के पूर्व उसने पिता के साथ बैठक शराब का सेवन किया और नशे में धुत पिता को मौका देखकर लगातार चाकू से वार करता रहा.

Web Title : ACCUSED ARRESTED OF DEVENDRA RAJAK MURDER CASE