व्यवसाई से रंगदारी मांगने वाले चार अपराधी गिरफ्तार

बरवाअड्डा : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के हवाई-अड्डा सुकदेव नगर निवासी कोयला व्यवसायी मनोज कुमार गुप्ता से पांच लाख रंगदारी मांगने और नहीं देने पर पुरे परिवार की हत्या कर देंगे के मामले में बरवाअड्डा पुलिस ने गुरुवार की अलहे सुबह झरिया से चार युवकों को गिरफ्तार किया हैं.

जिसमें व्यवसायी श्री गुप्ता का भांजा राहुल कुमार गुप्ता भी शामिल हैं. इस संबंध में गुरुवार शाम को एसपी राकेश बंसल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि व्यवसायी को 26 सितंबर से ही रंगदारी मांगी जा रही थी और नहीं देने पर हत्या की धमकी दी जा रही थी.

व्यवसायी ने 28 सितंबर को थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी थी. पुलिस मोबाईल नंबर का कॉल डिटेल एवं लोकेशन का पता किया तो लोकेशन झरिया स्थित राजबाड़ी बताया जा रहा था. पुलिस ने जाल बिछाकर व्यवसायी से पैसा दिलाने के लिए सभी अपराधियों को बुलाया था.

लेकिन पुलिस की भनक मिलने पर अपराधी फरार हो गये थे.

गुरुवार की अलहे सुबह सिविल दस्ता एवं बरवाअड्डा थानेदार गिरीश पांडेय के नेतृव में झरिया में छापामारी कर चार युवक मिठ्ठू कुशवाहा उर्फ मिथुन, सन्नी गोस्वामी, राहुल कुमार गुप्ता, मनोज साव को गिरफ्तार कर लिया. व्यवसायी श्री गुप्ता के आदेवन पर बरवाअड्डा थाना में जाने मारने की धमकी एवं रंगदारी का मामला दर्ज किया गया हैं.

 

Web Title : ARRESTED FOUR CRIMINALS SEEKING PROTECTION MONEY FROM BUSINESSMEN