जामताड़ा के थाना प्रभारी पर अस्पताल में हमला

धनबाद : सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले जामताड़ा के मिन्हाज अंसारी को इलाज के लिए आज धनबाद के पीएमसीएच में लाया गया. इस दौरान पीएमसीएच में जामताड़ा के थाना प्रभारी हरिश पाठक पर आरोपी के कुछ परिचितों ने जानलेवा हमला कर दिया.

आरोपी को बुखार होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच में लाया गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बड़ी संख्या में आरोपी के समर्थकों ने थाना प्रभारी पर हमला कर दिया. हमले से थाना प्रभारी बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें आई.सी.यू. में भर्ती कराया गया है. आरोपी मिन्हाज सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप का एडमिन है.

व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने कल उसे गिरफ्तार किया था. पुलिस प्रशासन के रोक के बावजूद व्हाट्सएप ग्रुप पर उक्त व्यक्ति ने आपत्तिजनक पोस्ट की थी. दूसरी ओर कोयलाप्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक साकेत कुमार सिंह दुर्गापूजा और मुहर्रम के दौरान विधि-व्यवस्था बनाए रखने की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार की संध्या धनबाद पहुंचे थे.

डीआईजी साकेत सिंह ने एसएसपी कार्यालय में बैठक कर सुरक्षा संबंधी तैयारियों की समीक्षा की. बैठक में एसएसपी मनोज रतन चोथे, सिटी एसपी अंशुमन कुमार, ग्रामीण एसपी हृदीप पी जनार्दनन के अलावा सभी डीएसपी मौजूद थे. धनबाद पुलिस की तैयारियों से डीआईजी संतुष्ट दिखे. लेकिन उन्होंने धनबाद पुलिस को सतर्क रहने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि जरा सी चूक भी किसी बड़ी घटना को आमंत्रण दे सकती हे. उन्होंने दुर्गापूजा और मुहर्रम में पुलिस को ज्यादा चौकस रहने पर जोर दिया. एसएसपी मनोज रतन चोथे ने भी सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक पोस्ट शेयर नहीं करने की हिदायत दी है.

Web Title : ATTACK ON POLICE STATION INCHARGE IN HOSPITAL