मारपीट के विरोध में बंदी

धनबाद : बीती रात धनबाद स्टेशन के बिनोद बिहारी चौक के पास वासेपुर के अज्ञात युवको द्वारा तीन ऑटो चालक की पिटाई कर दी एवं पिटाई के बाद युवको द्वारा एक ऑटो चालक की ऑटो को जबरन वासेपुर ले जाया गया इस के विरोध में आज सुबह से ही ऑटो चालकों ने स्टेशन रोड को जाम कर दिया ,मामले की जानकारी मिलते ही धनबाद विधायक राज सिन्हा एवं धनबाद विधि व्यवस्था डीएसपी डीएन बंका मौके पर पहुंचे.

घटना कल रात करीब 12 बजे की है स्टेशन रोड के बिनोद बिहारी चौक के पास एक ऑटो चालक द्वारा ऑटो बैक करने के क्रम में बगले में चाय की दुकान में चाय पी रहे दो युवको को धक्का लगा गया. इतने में दोनों आग बबूला हो गए और ऑटो चालक की पिटाई शुरू कर दी. थोड़ी ही देर में दर्जनो लोग वहां पहुंचकर, ऑटो चालक का बीच बचाव कर रहे अन्य दो चालकों को जमकर धुनाई कर दी.

इसके साथ ही वे लोग जबरन वहां से ऑटो लेकर चलते बने. ऑटो चालकों का कहना है की मारपीट करने वाले सभी युवक वासेपुर के है और ऑटो को वासेपुर में ही रखा है. इनकी मांग है की जब तक वे लोग ऑटो लाकर नहीं देते और उन पर कार्यवाई नहीं होती तब तक स्टेशन रोड को जाम रखा जायेगा.

वहीँ मौके पर पहुंचे धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा धनबाद में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है विधायक ने पुलिस प्रशाशन को अल्टीमेटम दिया है की अगर 12 घंटे के अंदर पुलिस ऑटो लेकर नहीं आती तो वो खुद ऑटो लाने जायंगे.

 

 

 

Web Title : AUTO CAPTIVE AGAINST VIOLENCE