बीजेपी उम्मीदवारों की रायशुमारी के लिए हुई बैठक

धनबाद : धनबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली छह विधान सभा क्षेत्रों के संभावित उम्मीदवारों के बारे में रायशुमारी के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीपी सिंह रांची से धनबाद पहुंचे. श्री कच्छ गुर्जर धर्मशाला को रायशुमारी के लिए स्थल के रूप में चुना गया.

इस रायशुमारी को लेकर सभी छह विधानसभा क्षेत्र सिंदरी, निरसा ,झरिया, धनबाद, बोकारो एवं चन्दनकियारी से एक बड़ी संख्या में पार्टी नेता व कार्यकर्ता उपस्थित हुए इस दरमयान धर्मशाला में काफी गहमा गहमी रही. पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए सीपी सिंह ने कहा कि रायशुमारी केवल दिखावा है यह महज मिडिया की बनाई हूई बात है.

रायशुमारी में कार्यकर्ताओं की भावनाओ का पुरा- पुरा ख्याल रखा जायेगा. अगर पार्टी में है तो दावेदार होना स्वभाविक है टिकट किसी एक को ही मिलेगी पर जिसे मिलेगी पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ताओं का यह दायित्व भी बनता है कि उसे सर्मथन करे.

श्री सिंह ने आगे कहा कि रायशुमारी की इस प्रक्रिया को पार्टी के कोर कमिटि ने तैयार की है किसी एक का फैसला नही है और आज ही के सभी 81 सीटो के उम्मीदवारो के चयन की राय ले ली जायेगी. सभी छह विधान सभा के लिए छह बक्से तैयार किये गये हैं.

जिसमे राय लिखित तौर से दी जायेगी और फीर उसे शील कर आला कमान के पास भेज दिया जायेगा. इधर टिकट दावेदारो की सुची में शामिल बीजेपी नेता शेखर अग्रवाल ने कहा कि लिखित रूप से राय ली जा रही है. जो भी कार्यकर्ता है उन्हे दावेदारो के तीन नाम देने है और यह एक बेहतर परक्रिया है. महाराष्ट्र और हरियाणा में भी यही हुआ जिसे अब झा. में भी अपना रहे है.

Web Title : BJP CANDIDATES MEETING FOR REFERENDUM