बेस्ट सीएम साबित होंगे योगी आदित्यनाथ - मालिनी अवस्थी

धनबाद : एक ओर जहाँ देश का कुछ तबका प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए यूपी के मुख्यमंत्री के फैसले पर ऊँगली उठता दिख रहा है, वही उसी यूपी से आने वाली पद्मश्री मालिनी अवस्थी देश के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया करती नहीं थक रही है.

पद्मश्री लोकगायिका मालनी अवस्थी कि माने तो कई दसको बाद इतने बड़े प्रदेश को एक साहसी, ईमानदार, जुझारू और लोक कल्याण में लीन रहने वाला व्यक्ति मिला है.

मालनी अवस्थी ने कहा की जो लोग आज योगी आदित्यनाथ के हिंदुत्तव को लेकर उनकी आलोचना कर रहे है, वही लोग आने वाले दिनों में उनके कार्यो को देख उनका गुणगान करते दिखेंगे.

पद्मश्री मालनी अवस्थी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि वो भी यूपी के गोरखपुर से आती है और उन्होंने योगी आदित्यनाथ को काफी करीब से जाना है. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की चर्चा करते हुए कहाँ कि वो एक ऐसे व्यक्ति है जो सुबह 3 बजे उठकर लोक सेवा में समर्पित हो जाते है. वो एक बेस्ट सीएम साबित होंगे.

योगी आदित्यनाथ यूपी में एक नए युग की शुरुआत करेंगे. साथ ही उन्होंने देश के प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले की तारीफ़ करते हुए कहा कि यूपी को योगी जैसा सीएम देने की हिम्मत सिर्फ नरेंद्र मोदी में ही हो सकता था इसके लिए उन्हें वो कोटि कोटि धन्यवाद देती है.

मालनी अवस्थी धनबाद में चल रहे दो दिवसीय मैथन महोत्सव के समापन समारोह में कार्यक्रम प्रस्तुत करने धनबाद पहुंची थी.

Web Title : BEST CM WILL PROVE YOGI ADITYANATH : MALINI AWASTHI