झामुमो समर्थकों ने मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन

बरवाअड्डा : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा बुधवार को धनबाद में सड़क परियोजनाओं के शिलान्यास समारोह में राज्यसभा सांसद संजीव कुमार को आमंत्रण नहीं दिए जाने से नाराज झामुमो कार्यकर्ताओं ने गुरूवार
को बरवाअड्डा स्थित किसान चौक के समीप गोविंदपुर प्रखंड के राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि वकील महतो के नेतृत्व में मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया.

मौके पर वकील महतो ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 22 जनवरी को नितिन गडकरी ने संजीव को न्योता भेजा था. शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान धनबाद शहर के कई जगहों में लगे होर्डिंग, बैनर में सांसद श्री कुमार की तस्वीर लगायी गयी है.

लेकिन शिलापट्ट में सांसद का नाम नहीं है. सरकारी कार्यक्रम रहने के बाद भी सांसद संजीव को आमंत्रण नहीं दिया गया. इससे साफ जाहिर होता है कि रघुवर सरकार घमंड में चुर है. पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी.

इधर मोदक-मयरा समाज कल्याण संस्था झारखंड की एक बैठक गुरूवार को बरवाअड्डा में संस्था के महासचिव विनय मोदक की अध्यक्षता में हुई. बैठक में गडकरी के सरकारी कार्यक्रम में सांसद संजीव कुमार को आमंत्रण नहीं देने पर सरकार के प्रति रोश व्यक्त किया गया. मौके पर रामशंकर बराट ने कहा कि सांसद कुमार के लोकप्रियता से भाजपा घबरा गई है.

सरकारी कार्यक्रम को भाजपा ने पार्टी का कार्यक्रम बना दिया. इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर घटना को अपने स्तर से जाँच कर दोषी व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जाएगी.

मौके पर इसलाम अंसारी, संजय सोरेन, भाजुलाल साव, राजेश साहनी, अरूण महतो, प्रभु महतो, चंद्रकांत दे, विपिन मुर्मू, सुरेष महतो, मानस मोदक, रामचंद्र दे, उमेश महतो, जयराम मोदक, दिनेश मोदक, रतन मोदक समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.

Web Title : BURN EFFIGY OF CHIEF MINISTER BY JMM ACTIVISTS