जेएनयु मामले में राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलने पर नुक्कड़ सभा

निरसा : जे.एन.यु में राष्ट्र्विरोधी गतिविधिया में शामिल लोगो पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलने तथा उन्हें फांसी की सजा देने की मांग के समर्थन में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी निरसा प्रखंड द्वारा निरसा चौक पर नुक्कड़ सभा का योजना किया गया तथा स्वाभिमान दिवस मनाया. नुक्कड़ नाटक को संबोधित करते हुए भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रिय कार्यसमिति सदस्य अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा की,अभिव्यक्ति के स्वंत्रता के नाम पर किसी को देश द्रोह की छुट नहीं दी जाएगी.

अगर हर घर में अफजल पैदा होंगे का नारा कोई देता है तथा कुछ राजनितिक दल के नेता उन्हें समर्थन देते है तो उनपर भी राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाया जाए.इस देश में देश भक्तो की कमी नहीं रही है.साथ ही गद्दारों की भी कमी नहीं रही है.परन्तु गद्दारों को हमेशा देश भक्तो ने शिकस्त दी है और आगे भी देती रहेगी. हिंदुस्तान में रहकर भारत माता को गाली देने की छुट अब नहीं दी जाएगी.

देश के नागरिको ने वंशबाद को उखाड़ फेका है.राष्ट्र्वादी शक्तिया केंद्र व प्रदेश में काबिज हुई है. यह बात देश के गद्दारों व दुश्मनों को पच नहीं रही है. लेकिन वे याद रखे देश के गद्दारों को छोड़ा नहीं जायेगा तथा देश द्रोहियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. नुक्कड़ सभा को मानस प्रसुन्न, पिंटू सिंह, संजय महतो, संदीप चटर्जी, नाजिर अतहर, सुदामा कुमार रवि, विनय,भोला, बिशु पाण्डेय, रंजन राय, रामकिशुन शर्मा दशरथ मंडल इत्यादि ने भी संबोधित किये.


Web Title : CELEBRATE SWABHIMAN DIWAS BY BJP NIRSA BLOCK