योगेश चौहान की हत्या करने वाला गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद के मधुबन थानान्तर्गत सिनीडीह के रहने वाले योगेश चौहान की गोली मारकर हत्या करने वाले को पुलिस ने घटना के 72 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सख्स चंदन साव और इबरार हुसैन के पास से पुलिस ने दो गोली के साथ एक पिस्टल एवं हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली है.

धनबाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि हत्यारा चंदन साव के मुताबिक मृतक योगेश चौहान चरित्रहीन व्यक्ति था जिसका कई महिलाओ के साथ भी मित्रता थी. महिलाओ के साथ उसके सम्बंधो को लेकर चंदन नाराज चल रहा था. उन्होने बताया कि चंदन के अनुसार उसने हत्या से पूर्व योगेश को समाज में एक अच्छा चरित्र निर्माण करने एवं महिलाओ के साथ मेल जोल नही बढाने की चेतावनी भी दी थी.

पर जब योगेश चंदन की बातो को नजर अंदाज करता गया तो उसने योगेश को सबक सिखाने की ठान ली. डीएसपी मजरूल होदा, इंस्पेक्टर विष्णु रजक, थानेदार नरेंद्र कुमार की गठित टीम ने हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

घटना से दो दिन पूर्व चंदन ने अपने साथी इबरार हुसैन के साथ मिलकर योगेश की हत्या करने की योजना बनाई. पुलिस के मुताबिक इबरार ने हथियार और मोटर साईकिल की व्यवस्था की. शुक्रवार की सुबह सीनीडीह बीसीसीएल ऑफिसर कॉलोनी के मुख्य गेट के पास दोनो योगेश के इंतेजार में घात लगाकर बैठ गये जैसे योगेश मौके पर पहुंचा चंदन ने योगेश पर गोली चला दी और फीर दोनो मौके से फरार हो गये.

इधर योगेश का हत्यारा चंदन को अपनी गलती का पछतावा नही है, उसने बताया कि योगेश चरित्रहीन युवक था और समाज को गंदा कर रहा था ऐसे व्यक्ति को समाज के बीच रहने का अधिकार नही है.

 बीसीसीएल कर्मी रामजी चौहान के पुत्र योगेश चौहान को कनपट्टी पर गोली मारी गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का खोखा भी बरामद किया था. वारदात की सुबह योगेश करीब चार बजे मॉर्निग वॉक पर निकला था.

आधे घंटे बाद पड़ोस के मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की उसके घर पहुंची और बताया कि ऑफिसर कॉलोनी के गेट के पास योगेश लहूलुहान अवस्था में पड़ा है. परिजन और पड़ोस के लोग वहां पहुंचे. योगेश को निचितपुर क्लीनिक ले गए. जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

Web Title : CHANDAN SHAW AND EBRAR HUSSAIN ARRESTED IN MURDER CASE