डकैतीकांड का शातिर अपराधी गिरफ्तार

धनबाद : वर्षो से जिस अपराधी को विभिन्न थानो की पुलिस ढुंड रही थी उसे टुण्डी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी पुरन हासदा उर्फ टेनिया टुण्डी थाना अंतर्गत जाता खुंटी का रहने वाला है रोड डकैतीकांड मामले में इस आरोपी पर करीब दो दर्जन से ज्यादा मामले धनबाद के टुण्डी थाना के अलावे अन्य आसपास के जिलो में दर्ज है.

डीएसपी मुख्यालय दुतीय मुकेश कुमार महतो ने प्रेस वार्ता में गिरफ्तार आरोपी से जुड़े कांडो का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक पुरन हासदा के गैंग में करीब 9 लोग है जिसका सरगना पुरन हासदा है. डीएसपी ने बताया पिछले दिनो 6 से 7 दिसम्बर को रात्रि में टुण्डी थाना अंतर्गत गिरीडीह रोड में व्यापारियो से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें छानबीन के बाद पुरन हासदा व उसके गिरोह का नाम सामने आया था.

उन्होने बताया लगातार छापामारी के बाद पुरन हासदा को उसके निवास स्थल से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से लूट के कई सामान भी बरामद किये है.

डीएसपी ने बताया पुर्व में राजगंज, बावाअडडा, टुण्डी , तेतुलमारी आदि थानो में गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ रोड डकेती, लूट के साथ साथ गोबिन्दपुर थाने में डकैती के दरमयान एक व्यक्ति की हत्या करने का भी मामला दर्ज है, इसकेअलावे गिरीडीह थाना में पुरन हासदा लाल वारण्टी रह चुका है.

 

Web Title : CRIMINAL ARRESTED IN ROBBERY CASE