झरिया विधायक ने आईएसएल का मामला विधानसभा में उठाया

धनबाद : झरिया के विधायक संजीव सिंह ने झारखण्ड विधानसभा में मंगलवार को इण्डियन स्कूल ऑफ लर्निंग (आईएसएल) का मामला उठाया. एक और प्रयास के अध्यक्ष मानस प्रसून ने बताया कि आज झरीया विधायक संजीव सिंह ने विद्यालय के बच्चों के भविष्य का मामला विधानसभा में उठाया.

उन्होंने कहा कि एक और प्रयास संस्था पीछले कई दिनों से इण्डियन स्कूल ऑफ माइंस (आईएसएम) में चल रहे विद्यालय में अध्यनरत 1408 बच्चों के भविष्य को लेकर संघर्ष कर रही है. विद्यालय प्रबंधन की गलती का ख़ामियाज़ा बच्चों के भविष्य पर पड़ रहा है. इस विषय से झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को उनके धनबाद दौरे के दौरान अवगत कराया जा चुका है.

साथ ही विस अध्यक्ष, राज्य की शिक्षामंत्री तथा दिल्ली तक इस मामले को पहुँचाया जा चुका है. संजीव सिंह ने विधानसभा में प्रश्न उठाते हुए कहा कि यह विद्यालय कौन चलाये यह विषय नहीं है. विषय यह है कि विद्यालय यहां चले. उन्होंने कहा यहां पर अध्यनरत 1408 बच्चों की चिन्ता है. 31 मार्च के बाद उनकी पढ़ाई का क्या होगा !

समय रहते इस विषय का समाधान कराना आवश्यक है. विधानसभा अध्यक्ष ने तत्काल इस विषय के समाधान हेतु संबंधित विभाग को अग्रसारीत किया गया. उल्लेखनीय है कि विधायक संजीव सिंह इस विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र है और वे शुरू से ही इस मुहिम में एक और प्रयास के साथ खड़े है.

Web Title : JHARIA MLA RAISED ISL ISSUE IN JHARKHAND ASSEMBLY