लंबित मामलों में शपथ पत्र दाखिल करने की हिदायत

धनबाद : उपायुक्तदोड्डे ने अपर समाहर्ता समेत सभी अंचलाधिकारी को दाखिल खारिज और लगान रसीद निर्गत करने का काम ऑनलाइन करने का निर्देश दिया है. सोमवार को समाहरणालय सभाकक्ष में राजस्व की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने सड़क चौड़ीकरण कार्य युद्धस्तर पर करने दिया है.

बैठक में अपर समाहर्ता ने बताया कि सभी खतियान एवं पंजी को कंप्यूटरीकृत किया जा चुका है. सभी अंचल कार्यालयों हल्का कार्यालय में इसका प्रकाशन 16 जनवरी को किया जा चुका है और इसकी सूचना रैयतों को भी दी जा चुकी है. उन्होंने बताया कि 31 जनवरी तक रैयत अपनी आपत्ति का निवारण कर सकते हैं. भूमि सुधार उप समाहर्ता ने बताया कि कृषि इनपुट अनुदान का कार्य जांचोपरांत किया जा रहा है.

उपायुक्त ने इस कार्य को इस माह के अंत तक पूरा कर लेने का निर्देश दिया है. उच्च न्यायालय में लंबित मामलों में उपायुक्त ने अंचलाधिकारियों को समय पर शपथ पत्र दाखिल करने की हिदायत दी है. तबादले के बाद भी योगदान नहीं देने पर नाराजगी प्रकट करते हुए उपायुक्त ने सभी स्थानांतरित कर्मियों को 26 जनवरी तक नव पदस्थापित स्थानों पर योगदान कर इसी सूचना अंचल अधिकारी को देने का निर्देश दिया है.

Web Title : DC INSTRUCTIONS TO ONLINE RENT RECEIPT