पिता ने किया बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार

मैथन : एक बार फिर पिता पुत्री के पाक रिश्ते को एक पिता ने कलंकित करने का काम किया है, हवस का शिकार 45 वर्षीया पिता ने अपनी 19 वर्षीय पुत्री के साथ बलात्कार कर पूरे समाज को कलंकित करने का काम किया.

फिलहाल निरसा पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय मोनू हांसदा निरसा पांड्रा बेजड़ा का रहने वाला है, मोनू ने दो शादी कर रखी है, पहली पत्नी निरसा के देबियाना में रहती है उसके पहली पत्नी से जन्मी 19 वर्षीय पुत्री की शादी जामताड़ा में हुई है.

बीती रात्रि मोनू हांसदा अपनी हवस मिटाने को लेकर अपनी पुत्री के ससुराल जामताड़ा गया और उसे झूठ बोला की उसकी माँ की तबियत काफी खराब है और वो अस्पताल में है जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

पुत्री माँ की बात सुनकर फ़ौरन तैयार हो गयी और अपने पिता के साथ मोटरसाइकल पर सवार होकर चल पड़ी अपनी माँ से मिलने रास्ते में उसके पिता ने निरसा बरईगढ़ा के समीप अपनी मोटरसाइकल रोक दी और कहा की गाडी में तेल ख़त्म हो चूका है उसके बाद अपनी पुत्री को सुनसान जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया उसकी पुत्री ने लाख मिन्नतें की लेकिन उस वहशी दरिंदे पर भूत सवार था उल्टा उसने अपनी पुत्री को धमकी दिया की किसी को नहीं बताने को नहीं तो जान से मार दिया जाएगा.

पीड़िता के पति एवं उसके परिवार ने निरसा थाना में इसकी शिकायत की जिसकी खबर पाकर निरसा पुलिस ने आरोपी पिता को दबोच लिया और उससे पूछताछ में जुट गयी है. 

Web Title : FATHER RAPED HER STEP DAUGHTER AT NIRSA